Hansika Motwani: बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो बचपन से ही लाइमलाइट में छाई हुई हैं, बेहद कम उम्र में ही जिन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. उन्ही में से एक हैं मशहूर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी। हंसिका 16 साल की उम्र में हिमेश रेशमिया की फिल्म आप का सुरूर में बतौर लीड एक्टर दिखाई दी थी. इतनी कम उम्र में हंसिका ने काम शुरू कर दिया था लेकिन हंसिका न सिर्फ उम्र में बल्कि उनके हाव-भाव बड़ों से भी काफी बड़ी लग रही थी. बॉलीवुड के गलियारों में अभिनेत्री ने जल्दी बड़े दिखने के लिए सर्जरी करवाई है जिन्होंने खूबसूरत और अपने आप को बोल्ड दिखाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया है.

ये भी पढ़ें-  Malaika Arora ने बिकिनी पहन बढ़ा दिया पारा, देखकर फैंस के उड़े होश

दरअसल हंसिका को ऋतिक रोशन की फिल्म कोई मिल गया फिल्म में देखा गया था. लोगों ने हंसिका की क्यूटनेस को खूब प्यार किया था, लेकिन अचानक हंसिका इंडस्ट्री से गायब हो गई।जिसके बाद उन्हें साल 2007 में देखा गया. लेकिन अचानक से हंसिका 4 साल में इतनी बड़ी हो गई कि उनको अचानक से चाइल्ड एक्ट्रेस के नहीं बल्कि लीड एक्ट्रेस के ऑफर मिलने लगे.

कहा जाता है कि फिल्मों में लीड एक्ट्रेस का रोल पाने के लिए इस तरीके के कदम को उठाया गया था, हंसिका के पिता ने उनकी मां पर इस बात का आरोप लगाए थे कि उनकी मां एक स्किन स्पेशलिस्ट है. इसका फायदा उठाकर उनकी माँ ने हंसिका को ज्यादा पैसे कमाने के लालज में कोई ऐसा इंजेक्शन दे दिया, जिसकी वजह से वह बड़ी लगने लगी.

ये भी पढ़ें- Suhana Khan ने ऐसे बचाई थी पापा की जान, बालकनी से लगा रहे थे छलांग