Gurmeet Choudhary: छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक पहचान बनाने वाले मशहूर एक्टर गुरमीत चौधरी और मशहूर एक्ट्रेस उनकी पत्नी देवीना इन दिनों बेहद खुश नजर आ रही हैं. दरअसल हाल ही में एक्टर के घर में किलकारी गूंज उठी है देवीना में 3 अप्रैल को बेटी को जन्म दिया है. ये खुशखबरी गुरमीत ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेहद खूबसूरती से दी. एक्टर का ये वीडियो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. आइए आप भी देखिए..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

गुरमीत चौधरी ने अपनी सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है वीडियो में तीन हाथ नजर आ रहे ससबसे पहले गुरमीत का हाथ खुलता है, फिर देबिना अपना हाथ खोलती है और फिर अंत में एक बच्चे का हाथ दिखाई देता है. गुरमीत चौधरी द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस को गुरमीत का ये खुशखबरी देने का अंदाज काफी पसंद आ रहा है.  इस वीडियो पर मिनटों में लाखों लाइक आ चुके हैं और फैंस बधाइयों का तांता लगा रहे हैं, इस वीडियो पर फैंस का खूब प्यार मिल रहा है और लोग कमेंट करके अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं.

देवीना अपनी प्रेगनेंसी को लेकर काफी एक्साइटेड थे, प्रेगनेंसी की जर्नी में गुरमीत ने उनका पूरा साथ दिया और बेबी बंप के सारे फोटो शूट भी शेयर की है.

इसके अलावा प्रेगनेंसी के दौरान देवीना कि यह फोटो वायरल हुई थी जिसमें वह प्रेगनेंसी के आखिरी दिनों में हेडस्टैंड करती नजर आईं. दोनों के बीच काफी प्यार देखने को मिलता है और फैंस को भी इनकी जोड़ी खूब पसंद आती है.

अब एक्टर के घर में किलकारी गूंज उठी है और दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं.  अब फैंस नन्हीं सी बच्ची की फोटोस देखने के लिए बेताब हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- एक बार Ajay Devgn ने कर दिया था ऐसा काम, पिता 150 लड़के लेकर पहुंचे थे बचाने