Gully Boy: यूथ में रैपर और रैपर्स की एक अलग पहचान है, हम आपके लिए एक दुख भरी खबर लेकर आए हैं दरअसल, गली ब्वॉय में अपनी आवाज देने वाले मशहूर रैपर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है एमसी तोड़फोड़ के नाम से धर्मेश परमार की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है, धर्मेश परमार स्वदेशी नाम के सिंगिंग बैंड का हिस्सा थे.

धर्मेश मुंबई के स्ट्रीट रैपर्स कम्युनिटी के जाने माने नामों में से एक थे. अपने गुजराती रैप के लिए एमसी तोड़फोड़ काफी ज्यादा मशहूर थे. कुछ साल पहले धर्मेश ने रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय‘ के साउंडट्रैक में से एक ट्रैक के लिए अपनी आवाज दी थी. वह स्वदेशी नाम के सिंगिंग बैंड का हिस्सा थे. इस बैंड ने उनकी मौत की पुष्टि की है. कहा जा रहा है कि एमसी तोडफोड यानी धर्मेश परमार की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है. हालांकि उनकी मौत की वजह के बारें में उनके परिवार या बैंड की तरफ से आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

एमसी तोड़फोड़ का अंतिम संस्कार सोमवार 21 मार्च को होगा, उनके बैंड स्वदेशी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया और खास अंदाज में श्रद्धांजलि भी दी इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है या परफॉर्मेंस उनका आखरी परफॉर्मेंस साबित हुआ आइए आप भी देखिए या वीडियो..

वीडियो पर लोगों ने इमोजी बनाकर दुख जताया है वहीं मशहूर रैपर रफ्तार ने भी दुख जताया है, अपने करियर में रेफर ने कई इंटरनेशनल सिंगिंग परफॉर्मेंस भी दिए थे. उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखी थी लेकिन लोगों को उनके गाने खूब पसंद आते थे एमसी तोड़फोड़ की मौत के बाद से सिद्धांत चतुर्वेदी और रणवीर सिंह काफी दुख में है.

मुंबई के बीडीडी चाल में रहने वाले एमसी तोड़फोड़ की सोच काफी अलग थी, हर किसी पर प्यार लुटाने वाले मशहूर रैपर बहुत ही कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है उनकी उम्र मात्र 24 साल थी. उनके रैपिंग स्टाइल को ‘कॉन्शियस रैपिंग स्टाइल’ कहते हैं क्योंकि उनके गाने लोगों की सोच पर आधारित थे. उनका परिवार उन्हें क्रन्तिकारी रैपर मानते थे.