Govinda: बॉलीवुड में कई एक्टर्स ऐसे हैं जिनको आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है, बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा Govinda ने 90 के दशक में कई बेहतरीन फिल्में दी, जो आज भी लोगों को याद है. ना सिर्फ अपनी अदाकारी बल्कि कॉमेडी डांस मूव के दम पर एक अलग नाम बना चुके हैं, गोविंदा का नाम आज बड़े बड़े सुपरस्टार में लिया जाता है Govinda गोविंदा के डांस मूव आज भी आईकॉनिक बने हुए हैं Govinda गोविंदा को फेंस बेहद पसंद करते हैं और गोविंदा की फैन फॉलोइंग भी सबसे ज्यादा है हाल ही में हम आपको गोविंदा से जुड़े ऐसे के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि उनकी बीवी से जुड़ा हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

गोविंदा ने एक बार इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था, कि, उन्होंने शुरू में अपनी शादी की बात छिपाकर रखी थी क्योंकि, उनके दोस्तों ने उन्हें ऐसा करने की सलाह दी थी ताकी गोविंदा की पॉपुलैरिटी पर इसका असर न पड़े. गोविंदा को भी ये डर था कि कहीं उनकी शादी की बात से एक्टर की फीमेल फैन फॉलोइंग कम न हो जाए.

करीब साल भर तक उनकी शादी हो चुकी है यह बात किसी को पता नहीं थी. यह सब बातें गोविंदा ने एक इंटरव्यू के दौरान कई ना उनकी पत्नी सुनीता अहूजा भी मौजूद थी उन्होंने कहा हमारी बेटी जब पैदा हुई तो शादी की बात सामने आ गई थी एक साथ हम कभी बाहर नहीं जाते थे. मुझे यह बात कभी बुरी नहीं लगी, मुझे बाहर नहीं लेकर जाते थे, मुझे यह बात धीरे-धीरे समझ आई कि फिल्म स्टार होने के नाते यह सब मजबूरियां होती हैं.