'Got the weirdest time to get married': Rana Daggubati
'Got the weirdest time to get married': Rana Daggubati

नई दिल्ली | राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati), वह व्यक्ति जिसने बाहुबली में भल्लाल देव की भूमिका निभाई है, जब से अभिनेता ने अपने रोका समारोह की खबर की पुष्टि की है, तब से वह चर्चा में है। दग्गुबाती, जो मिहिका बजाज से शादी करने के लिए तैयार हैं, ने आखिरकार अपने रोजा पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है और कहा है कि उन्होंने दुनिया में “शादी करने का सबसे अजीब समय” पाया है।

द इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक साक्षात्कार में, बाहुबली अभिनेता ने कहा कि अपनी शादी के बारे में खोला और मिहेका को प्रस्ताव दिया और कहा कि “हर कोई बस ऐसा होने की प्रतीक्षा कर रहा था” और “यह आनंद का क्षण था”।

ये भी पढ़ें: सबसे ज्यादा देखे जाने वाला टीवी शो- “रामायण”

“वह जानती थी कि जब मैं उसे बुला रहा हूँ तो मैं कहाँ पर हूँ और फिर वह मुझसे व्यक्तिगत रूप से मिले, बस। मुझे याद है मैंने एक साथ चीजों का एक गुच्छा कहा था। मेरे लिए, यह गंभीर था। यह प्रतिबद्धता थी। जब मैं उससे मिला, उस समय मुझे लगा कि मैं ऐसा करने के लिए तैयार हूं। यह इतना आसान था, असली के लिए, “दग्गुबाती ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया।

‘मैंने घर पर खुद को कुबूल कर लिया है’: अनुभवी अभिनेता किरण कुमार टेस्ट ..

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह मिहेका को प्रपोज करते समय घबरा रहे थे, तो 35 वर्षीय ने जवाब दिया, यह सही समय था। “हर्गिज नहीं! शायद अगर मेरी कम उम्र में शादी हो रही होती, तो मुझे घबराहट महसूस होती। यह सही समय जैसा लगा, ”उन्होंने कहा, जैसा कि द इंडियन एक्सप्रेस ने उद्धृत किया है।

ये भी पढ़ें: Covid-19 का बोनी कपूर के निवास पर परीक्षण में दो और हाउस हेल्प स्टाफ संक्रमित

मिहिका के बारे में बोलते हुए, बाहुबली अभिनेता ने कहा कि वह हैदराबाद में पैदा हुई और जुबली हिल्स में उसके ठीक बगल में रहती है। मज़ेदार तथ्य यह है कि वह मेरे परिवार के साथ दोस्त हैं, और मैं मुंबई में उनके दोस्तों के सर्कल को जानता हूं, दग्गुबाती ने कहा।

जयदीप अहलावत ने पाताल लोक के सीज़न 2 की पुष्टि की, ‘कहते हैं प्यार करेंगे ..

“खुद को अच्छी तरह से जानना महत्वपूर्ण है। मुझे लगता है कि जब आप खुद को समझते हैं, तो आप सही चीजों को तेजी से देखेंगे और समझेंगे, ”इंडियन एक्सप्रेस ने दग्गुबाती के हवाले से कहा।

तेलुगु अभिनेता ने गुरुवार को मिहका बजाज के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें उनके रोका समारोह की खबर को तोड़ दिया गया। अभिनेता ने लिखा, “और यह आधिकारिक है, जबकि मिहेका के साथ उनकी तस्वीर।