Gopi Bahu ने हाथों में रचाई देवर के नाम की मेहंदी वायरल हुई शादी की फोटोज

Devoleena Bhattacharjee Wedding: सोशल मीडिया पर अपनी हल्दी मेहंदी और शादी की तस्वीरें शेयर करने वाली देवोलीना (Gopi Bahu) ने कहीं किसी कैप्शन में कुछ भी नहीं लिखा है। जिसके चलते अभी लोगों को पूरी तरह से कंफर्म नहीं हो पा रहा, कि आखिर इस बात में कितनी सच्चाई है।

‘साथ निभाना साथिया’ के सीरियल में गोपी बहू का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी इसी शो में अपने देवर ‘जिगर मोदी’ का किरदार निभा रहे अभिनेता विशाल सिंह को पिछले काफी समय से डेट कर रही थी।

अभी कुछ ही समय पहले सोशल मीडिया पर देवोलीना द्वारा अपनी हल्दी, मेहंदी और उसके बाद शादी की तस्वीरें शेयर की गई है। बता दे की देवोलीना द्वारा कैप्शन में कहीं भी कुछ नहीं लिखा गया है। इसीलिए अभी लोगों का इस बात पर संदेह बना हुआ है, कि आखिर इस बात में कितनी सच्चाई है।

हाथों में देवर के नाम की रचाई मेहंदी

देवोलीना भट्टाचार्जी द्वारा कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर की गई, जिसमें वह हाथों में मेहंदी लगाए नजर आ रही थी। और वही उनके बॉयफ्रेंड विशाल सिंह उन्हें हल्दी लगाते दिखाई दे रहे थे।

इस रील में भी सिर्फ इमोजी ही नजर आ रहे हैं, बल्कि कैप्शन में कहीं कुछ भी नजर नहीं आ रहा है। इसके बाद देवोलीना द्वारा कुछ अलग तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई है। जिसमें देवोलीना अपने हाथों में मेहंदी रचाए नजर आ रही हैं।

शेयर की शादी के जोड़े में तस्वीरें

देवोलीना द्वारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी दो तस्वीरें शेयर की गई हैं। जिसमें पहली फोटो में उनका लहंगा दिखाई पड़ रहा है, और दूसरी फोटो में देवोलीना की चूड़ियों से लटका कलीरा नजर आ रहा है।

अभी कुछ ही समय पहले देवोलीना द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर बॉयफ्रेंड विशाल के साथ एक कोलैबोरेटिव पोस्ट शेयर की गई है ,जिसमें देवोलीना की मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र नजर आ रहा है। स्टोरी में भी देवोलीना द्वारा अपनी और विशाल की अंगूठियां दिखाई जा रही हैं।

Read Also:-टाइट ड्रेस में Esha Gupta ने ढाया बोल्डनेस का कहर