Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin update: घूम है किसी के प्यार में के नवीनतम एपिसोड की शुरुआत पुलकित ने साई को सांत्वना देने और उससे विराट के लिए उसकी भावनाओं के बारे में पूछने के साथ की। साईं अपने आंसू पोंछती है और कहती है कि उसे अपने जीवन में आगे बढ़ना है और मजबूत बनना है ताकि वह एक दिन एक सफल डॉक्टर बन सके। पुलकित ने साईं को हॉस्टल में न रहने और उनके और देवी के साथ उनके स्थान पर रहने का आग्रह किया। साईं इनकार करते हैं और पुष्टि करते हैं कि वह उनकी सहायता प्रणाली हो सकते हैं लेकिन इस बार उन्हें अकेले ही करना होगा। पुलकित सहमत हैं।

दूसरी ओर, सम्राट गुस्से में विराट से साई को लेकर पूछता है। वह उसका कॉलर पकड़ता है और जवाब मांगता है। विराट उसे शांत करने की कोशिश करते हैं लेकिन ऐसा करने में नाकाम रहते हैं। इसके बाद सम्राट कहता है कि उसे अपने भाई होने पर शर्म आती है और वह अब रिश्ता जारी नहीं रखना चाहता। जैसे ही सम्राट विराट को धक्का देता है हालात बदतर हो जाते हैं। पाखी कमरे में प्रवेश करती है और सम्राट को रोकती है। इसके बाद सम्राट कमरे से निकल जाता है।

पाखी ने एक बुरे मकसद से विराट को सांत्वना दी। वह साईं के खिलाफ विराट को यह कहकर उकसाती है कि वह जल्दी में घर से निकली और जवाब पाने के लिए सही समय का इंतजार भी नहीं कर सकती थी। वह फिर साईं से अपनी तुलना करती है और कहती है कि वह उसके साथ ऐसा कभी नहीं करेगी। विराट उग्र हो जाता है और पाखी को जाने के लिए कहता है।
एपिसोड के अंत में, साईं पुलकित से जोर देकर कहते हैं कि वह जिस जटिल ऑपरेशन की बात कर रहा था, उसमें उसे मदद करने दें। पुलकित सहमत हो जाता है और उसे अस्पताल ले जाता है। जटिलताओं को बेहतर ढंग से समझने के लिए साईं मरीज की फाइल को पढ़ता है।