Giorgia Andriani ने हद से अधिक छोटी स्कर्ट पहन हॉटनेस का लगाया तड़का, देख लोगों के छूटे पसीने

बेहद खूबसूरत और हॉट हसीना Giorgia Andriani की खूबसूरती के चर्चे जगह-जगह होते रहते हैं। कभी-कभी जब वह सैर पर निकलती हैं, तो लाइमलाइट चुराती नजर आती हैं। लेकिन इस बार इस हसीना का एयरपोर्ट पर एक ऐसा अंदाज सामने आया, जिसे देखने के बाद लोग आश्चर्यचकित हो उठे। Giorgia Andriani बहुत ही हॉट और खूबसूरत नजर आ रही है।

जब Giorgia Andriani अपनी हॉट और बोल्ड अंदाज में एयरपोर्ट पहुंचती हैं, और जैसे ही कार से उतरती है, सबकी निगाहें इस हसीना को एकटक निहारती रह जाती है। उन्होंने शॉर्ट स्कर्ट और टॉप पहन रखा है, उसमें जॉर्जिया इतनी हॉट नजर आ रही हैं, कि दिसंबर जैसे ठंड के महीने भी लोगों को उन्हें देखने के बाद पसीना आ गया और लोग अपना होश खो बैठे।

जॉर्जिया शॉर्ट स्कर्ट में पहुंची एयरपोर्ट

जब गुरुवार को Giorgia Andriani फ्लाइट पकड़ने एयरपोर्ट पहुंचती हैं, तो दिसंबर जैसे सर्दी के मौसम में भी लोग गर्मी का आनंद उठाने लगते हैं। उन्हें देखने के बाद लोगों को ऐसा प्रतीत हो रहा है, कि मानो सर्दी का नहीं बल्कि गर्मी का महीना चल रहा हो।

इस हसीना का अंदाज ही इतना बेहतरीन था, कि लोग अपनी नजरें हटा ही नहीं पाए। जब यह हसीना बेहद शॉर्ट स्कर्ट पहनकर चारों तरफ घूमती है, तो लोग भी एकटक नजरें टिका कर इसे देखते रह जाते हैं। इस हसीना का यह अवतार सोशल मीडिया पर कहर बरपाता नजर आ रहा है।

जॉर्जिया एंड्रियानी अपनी इस ड्रेस में ऐसी नजर आ रही थी, मानो स्कूल जा रही हो। ग्रे स्कर्ट और ब्लैक टॉप और कंधे पर बैग लटकाए एयरपोर्ट पर जब जॉर्जिया को स्पॉट किया गया, तो उनका लुक स्कूल गर्ल के जैसा नजर आ रहा था। वही जॉर्जिया भी टैटू को जमकर फ्लाॉन्ट करते नजर आई।

अरबाज संग रिलेशनशिप को लेकर है चर्चाओं में

इस हसीना का नाम उस समय अधिक चर्चा में आया, जब उनके रिलेशन की बात अरबाज सिंह के साथ सामने आई। दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अक्सर इन दोनों को एक साथ वेकेशन इंजॉय करते देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज द्वारा इस रिश्ते के बारे में खुलासा किया गया, हालांकि उन्होंने इस बात को स्वीकार किया, कि वह शादी करने के बिल्कुल मूड में नहीं है। लेकिन उन्होंने साथ-साथ यह भी स्वीकार किया, कि जॉर्जिया के साथ होने के चलते वह बहुत ही सकारात्मक ऊर्जाओं से भर जाते हैं।

Read Also:-Sonam Kapoor इंस्टाग्राम पर इमोशनल नोट शेयर कर “मां की पसंद को बताया परफेक्ट”