Siddhant Chaturvedi & Deepika Padukone
Siddhant Chaturvedi & Deepika Padukone

Gehraiyaan Teaser : दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) स्टारर शकुन बत्रा (Shakun Batra) की फिल्म के टाइटल की घोषणा कर दी गई है, इसका (Gehraiyaan Teaser) टीजर रिलीज हो गया है जिसमें दीपिका का हॉट अवतार देखने को मिला. दीपिका पादुकोण की इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार था. दीपिका पादुकोण ने इस टीजर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, और इसे लेकर खूब रिएक्शन भी आ रहे है.

हाल ही में दीपिका ने फिल्म (Gehraiyaan Teaser) के बीटीएस शेयर कर बताया था कि 20 दिसंबर, 2021 को यानी आज फिल्म से जुड़ी खास जानकारी दी जाएगी और अब फैंस का इंतजार खत्म हुआ. जो कि 25 जनवरी 2022 को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी.

 

दीपिका ने दिया किसिंग सीन
फिल्म के (Gehraiyaan Teaser) टीजर के साथ इसके नाम और रिलीज डेट की जानकारी दी गई है. इस टीजर में दीपिका का हॉट अवतार देखने को मिल रहा है और उन्होंने फिल्म में खुद से 7 साल छोटे सिद्धांत संग किसिंग सीन दिया है, मालूम हो कि दीपिका पादुकोण 35 साल की जबकि सिद्धांत 28 साल के हैं.

डायरेक्टर ने बताया क्या है ख़ास
शकुन बत्रा ने बताया, (Gehraiyaan Teaser) ‘गहराइयां मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म भर नहीं है. यह मानवीय रिश्तों की पेचीदगियों का एक सफर है, यह आधुनिक एडल्ट रिलेशनशिप का एक आइना है.

यह दिखाती है कि हम भावनाओं और अहसासों के चक्रव्यूह से कैसे गुजरते हैं और हमारा हर कदम, हर फैसला हमारी व आसपास के लोगों की जिंदगी को कैसे प्रभावित करता है.