Gayathri aka Dolly D Cruze: मशहूर तेलुगू एक्ट्रेस गायत्री उर्फ ​​डॉली डी क्रूज कि महज 26 साल की उम्र में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. खबर आ रही है होली वाले दिन एक्ट्रेस अपने दोस्त के साथ घर आ रही थी तभी सड़क पर यह हादसा हुआ और मौके पर ही गायत्री को मृत घोषित कर दिया गया था. जानी-मानी एक्ट्रेस की मौत के चलते फैंस के बीच शोक की खबर फैल गई है, इतनी कम उम्र में एक्ट्रेस ने दुनिया को अलविदा कह दिया है जिससे फैंस काफी निराश है, आइए जाने क्या है पूरा मामला..

तेलुगू इंडस्ट्री की मशहूर खूबसूरत एक्ट्रेस गायत्री उर्फ ​​डॉली डी क्रूज की उम्र बेहद कम थी, 26 साल की उम्र में सड़क दुर्घटना के चलते एक्ट्रेस की मौत हो गई दरअसल एक्ट्रेस जिस घर में यात्रा कर रही थी, उस कार का एक्सीडेंट हुआ. हैदराबाद के गाचीबोवली इलाके में भयानक दुर्घटना हुई एक्ट्रेस अपने दोस्त राठौर के साथ घर लौट रही थी शुक्रवार की देर रात 18 मार्च को होली का जश्न मना कर लौट रही एक्ट्रेस का दोस्त कार चला रहा था खबरों की मानें तो हादसे में राठौर की भी मौत हो गई है बताया जा रहा है कि सड़क पर डिवाइडर शिकार टकराने के कारण गाड़ी अपना कंट्रोल खो बैठी और तत्काल मौके पर दोनों की मौत हो गई.

Actress Gayathri aka Dolly D Cruz passes away due to a car accident -  TechRevEx: Technology & Electronics, Shopify Review and Trending News

जाहिर तौर पर गायत्री को मौके पर ही मृत घोषित कर दिया था लेकिन राठौर को जल्दी से जल्दी बचाने के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन अफसोस के साथ यह बताना पड़ रहा है कि गंभीर चोटों के कारण दोनों ने दम तोड़ दिया.

बता दें एक्ट्रेस गायत्री उर्फ ​​डॉली डी क्रूज ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री से की इसके अलावा डोली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तरह तरह की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है और उसकी इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलरटी है. इसके साथ साथ यूट्यूब चैनल जलसा रायुडु के माध्यम से पापुलैरिटी हासिल की थी.