करियर और प्रेगनेंसी से जुड़े कुछ सवाल Gauher Khan ने किए शेयर, जनवरी तक नहीं लूंगी काम से.......

अभिनेत्री Gauhar Khan बहुत जल्द ही एक नए रिश्ते की शुरुआत करने जा रही हैं। जी हां यह अभिनेत्री बहुत जल्द ही एक नन्हे बच्चे को जन्म देने वाली है, इस दिन का वह अपने पति Zad darbar के साथ बहुत ही खास तरह से आनंद उठा रही हैं। इन सबके बीच एक्ट्रेस Gauhar Khan ने अपने करियर से जुड़ी एक बात को शेयर करते हुए बताया है, कि उन्होंने प्रेगनेंसी के शुरुआती 3 महीनों के दौरान स्टंट शूटिंग भी की है, उनकी बातों से यह स्पष्ट है, कि अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर गौहर कितनी अधिक सतर्क और संजीदा हैं।

एक्ट्रेस Gauhar Khan ने एक इंटरव्यू के दौरान प्रेग्नेंसी में भी अपना काम जारी रखने की बात बताई है। इस अभिनेत्री ने खुलासा करते हुए कहा, कि उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी के पहले 3 महीनों के दौरान वह बिना रुके अपने काम पर फोकस कर रही थी। उन्होंने यहां तक कहा है, कि उन्होंने इस दौरान एक एक्शन शो के लिए शूटिंग भी की है, और उसके साथ साथ खुद से कुछ स्टंट भी किए हैं।

उन्होंने आगे कहा, कि एक एक्शन शो के लिए मैंने ऐसी सिचुएशन में शूटिंग भी की है, और मैं इस दौरान इतनी अधिक उत्साहित थी, कि मैंने इसके साथ-साथ कुछ स्टंट भी किए। अभी मैं जनवरी तक अपने काम को इसी प्रकार जारी रखूंगी, क्योंकि इस समय मेरे पास कई लाइव इवेंट है। इसलिए मुझे अभी बहुत सफर करना है, उनका कहना है कि वह अपने काम को लेकर पहले से ही कमिटमेंट कर चुकी हैं, और अपने काम के लिए वह हमेशा ही सतर्क और संजीदा रही हैं और आगे भी रहेंगी।

गौहर खान अपनी बात को जारी रखते हुए आगे बताती हैं, कि यह समय हमारे लिए किसी खास पल से कम नहीं है, इस दौरान हम अपने जीवन की एक नई शुरुआत करने वाले हैं, जो कि हम ढेर सारी खुशियों के साथ करना चाहते हैं‌। इस बारे में उन्होंने बात करते हुए बताया, कि मैं और मेरे पति इस पल को लेकर बहुत अधिक उत्साहित हैं। और हम अपने इस समय और पल को लाइमलाइट में रहने के बाद भी संजोना चाहते हैं।

मैं किसी भी चीज को अधिक से अधिक कम रखना चाहती हूं, लेकिन मुझे एक खास शख्सियत होने के नाते इस बात को सामने रखना ही पड़ेगा, और इसके साथ साथ जिन लोगों ने जीवन के प्रत्येक पथ पर मेरा साथ दिया है, मैं उन लोगों का आशीर्वाद भी लेना चाहती हूं। हम दोनों के लिए यह यात्रा पूरी तरह से नई होगी, मैं अपने इस पल को स्पष्ट नहीं कर पा रही हूं, कि मैं इस समय कैसा महसूस कर रही हूं। अपने इस पल को लेकर हम दोनों बहुत अधिक खुश हैं, और बस अपनों के आशीर्वाद की ही कामना करते हैं।

Read Also:-श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित Katrina Kaif की अपकमिंग फिल्म Merry christmas का पोस्टर हुआ आउट