Rashmika Mandanna से लेकर Naga Chaitanya इन सितारों ने बिखेरी Bollywood में अपनी एक्टिंग की चमक

साल 2022 Bollywood फिल्मों के लिए काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा है। कोरोना महामारी जैसी भयंकर महामारी के बाद जिन फिल्म इंडस्ट्री को बेहतरीन रिस्पांस मिलने की उम्मीद जताई जा रही थी, लेकिन बॉलीवुड को उसके विपरीत ही रिस्पांस मिल सका।

दर्शकों की पसंद पर भी कोविड का असर

कोविड के इस भयंकर दौर में दर्शकों की पसंद और नापसंद में काफी बदलाव आए है, जिसका असर बॉलीवुड फिल्मों पर भी नजर आया। वहीं दूसरी तरफ बात करें तो आज साउथ की फिल्में बुलंदियों की ऊंचाइयों को छू रही हैं। साल 2022 में साउथ फिल्मों ने अपना परचम सिर्फ अपने देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों तक फहराया है। और यह फिल्में अधाधुंध कमाई भी करने में कामयाब रही।

इस साल कई साउथ सेलेब्स द्वारा बॉलीवुड फिल्मों में अपना पदार्पण किया गया। आइए जानते हैं कौन कौन से सितारे इन‌ हिंदी फिल्मों में अपनी चमक बिखेरने में कामयाब रहे।

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) :

साल 2022 में साउथ इंडस्ट्री की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘गुडबाय’ से बॉलीवुड में कदम रखने में कामयाब रही।

अब यह अभिनेत्री गुडबाय के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘मिशन मजनू’ में भी नजर आएंगी। वही सुपरहिट पैन इंडिया फिल्म ‘पुष्पा’ में बेहतरीन प्रदर्शन दिखाने वाली रश्मिका मंदाना को उनके फैंस द्वारा नेशनल क्रश के नाम से भी जाना जाता है। इन्हीं कारणों के चलते इस अभिनेत्री के बॉलीवुड में पदार्पण करने का लंबे समय से कयास लगाए जा रहे हैं।

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) :

साल 2022 में साउथ की पॉपुलर फिल्म डियर कॉमरेड और अर्जुन रेड्डी में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के चलते नाम कमाने वाले विजय देवरकोंडा द्वारा पुरी जगन्नाथ निर्देशित ‘लाइगर’ फिल्म से बॉलीवुड में अपना पदार्पण किया जा सकता है।

देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभा रही थी। लेकिन अनन्या पांडे और देवरकोंडा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा सकी।

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) :

साल 2022 में साउथ सिनेमा जगत के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य द्वारा आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से अपना पदार्पण किया गया था।

इस फिल्म में नागा चैतन्य इंडियन आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। नागा चैतन्य के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म नहीं चल सकी, और फ्लॉप साबित हुई।

अदिवी शेष (Adivi Sesh) :

साउथ अभिनेत्री अदिवी शेष द्वारा पैनइंडिया फिल्म ‘मेजर’ से हिंदी सिनेमा जगत में अपने कदम रखे गए।

हिंदी पट्टी के दर्शकों द्वारा इस फिल्म की बहुत अधिक प्रशंसा की गई। मुंबई हमले में शहीद हुए कमांडो संदीप उन्नीकृष्णन की यह मेजर फिल्म बायोपिक है। अदिवी इस फिल्म में कमांडो की भूमिका निभाते नजर आ रही हैं।

Read Also:-देख Janhvi Kapoor का क्लासी लुक हो जाएंगे फिदा, शेयर की फोटोस