Webseries: साल 2021 में जबसे कोरोना हम सबकी जिंदगी में आया है, लॉकडाउन ने हमें घरों में कैद कर दिया था उस दौरान सिनेमाघरों में भी लंबे समय तक ताला डाला था मनोरंजन के साधन भी ठप होने को थे, लेकिन उस समय ओटीटी प्लेटफॉर्म में रिलीज हुई धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज (Webseries) में हमें लॉकडाउन में भी बोर नहीं होने दिया। हम घरों में बैठकर धमाकेदार फिल्म्स (Webseries) का मजा लेते रहे अब उन्हीं फिल्म्स (Webseries) के सीजन 2 आने का वक्त आ गया है आइए जाने कौन सी वेब सीरीज है जिनके दूसरे सीजन का मजा हम इस साल उठा पाएंगे..

कुछ वेब सीरीज इतनी धमाकेदार आएंगे सीजन वन देखते ही लोगों के मन में सीजन 2 के आने का इंतजार हो गया उन्हीं में से एक थी स्कैम 1992 हंसल मेहता की स्कैम 1992 की शानदार सफलता के बाद अब इस वेबसीरीज का नया सीजन आने वाला है.

सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज़ के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी जीतने वाला शो जल्द ही सीज़न 2 के लिए लौट रहा है. दिल्ली क्राइम के सीजन 2 की जिसमें शेफाली शाह ने अपनी दमदार एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया था और वेब सीरीज को हिट बना दिया था.

अरशद वारसी की सुपर डुपर हिट वेब सीरीज असुर का भी सीजन 2 आने वाला है वेब सीरीज में वरुण सोबती रिधि डोगरा और शायद हाशमी के साथ साथ कुछ नए चेहरे भी वेब सीरीज में नजर आ सकते हैं.

साल की सबसे मोस्ट वांटेड वेब सीरीज फैमिली मैन का थर्ड सीजन इस साल रिलीज हो जाएगा फैमिली मैन सीजन 3 की राह फैंस बेसब्री से देख रहे हैं. पिछले साल जून में मनोज बाजपेयी ने कहा था कि सीजन 3 की स्क्रिप्ट तैयार है और इसे रिलीज होने में डेढ़ साल लग सकता है. इसलिए, 2022 के अंत तक फैमिली मैन सीजन 3 की उम्मीद की जा सकती है.

पंचायत सीजन 2 की शूटिंग खत्म हो चुकी है और इस साल शो के आने की उम्मीद है. बता दें शो में जीतू भैया का किरदार इतना पसंद किया गया था कि TVF की सबसे मशहूर वेब सीरीज बन गई थी.