Farhan-Shibani: बॉलीवुड में प्यार, लव अफेयर्स की खबरे तेजी से वायरल होती हैं लेकिन जब बात शादी की आती है तो सेलेब्स की शादी को लेकर फैंस में बहुत ज्यादा उत्साह रहता है. हाल ही में इंटरनेट सेंसेशन बना एक कपल सबकी नज़रों में छाया हुआ है. जी हाँ हम बात कर रहे हैं फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की. यह कपल 19 फरवरी को धूम धाम से शादी रचा चुका है.

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर एक दूसरे को बीते चार साल से डेट कर रहे हैं, दोनों ने ये शादी शबाना आजमी के खंडाला स्थित फार्म हाउस से की थी, हाल ही में फरहान अख्तर ने एक शेयर किया है, फरहान अख्तर ने जिस वीडियो को शेयर किया है उसमें वो अपने लेडी लव के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं. कभी समंदर किनारे रेत पर टहलते हुए तो कभी स्कूबा डाइविंग करते हुए फरहान और शिबानी एक दूसरे के साथ प्यार भरे लम्हें बिता रहे हैं. वहीं समंदर के अंदर दोनों एक दूसरे को किस करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

हम अक्सर ही देखते हैं जब दो अलग धर्म को मानने वाले शादी करते हैं तो कपल दोनों ही धर्म और रीति-रिवाज़ को पूरा करके शादी करते है, लेकिन ये शादी खास है, इसीलिए नहीं क्योंकि यह सेलेब वेडिंग है बल्कि इसमें कुछ खास होने जा रहा है. फरहान और शिबानी ने निकाह और फेरे दोनों तरह की शादी ना करके तीसरा तरीका चुना. यहां तक कि दोनों ने मराठी रीति-रिवाज में शादी करने को भी नकार दिया था.

शिबानी दांडेकर एक एक्ट्रेस हैं हालांकि वो बॉलीवुड फिल्मों में नजर नहीं आई हैं. लेकिन वो अमेरिका तक में शो कर चुकी हैं.