देश की मशहूर स्टेज डांसर सपना चौधरी अपने ठुमको से लगातार अपने फैन्स के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है। वैसे तो सपना एक हरयाणवी डांसर है लेकिन उनके डांस का जलवा पूरे देश मे चर्चित है, यही वजह है कि उनके चाहने वालो की संख्या दिन व दिन बढ़ती ही जा रही है।

आपको बता दे कि सपना चौधरी वैसे तो किसी पहचान की मोहताज नही है डांस की दुनिया मे उनका एक अलग ही जलवा है। यही वजह है कि उनकी एक झलक पाने के लिए उनके फैंस कितना भी लंबा सफर कर उनका डांस देखने दूर-दूर तक खिंचे चले जाते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना की यदि बात की जाए तो वह अब कामयाबी के इस मुकाम पर है कि उनका हर इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता है साथ ही सपना अब देसी क्वीन के नाम से भी जानी जाती है। उनके फैंस के बीच अपनी इतनी शोहरत देख वह भी सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं और अपने वीडियो वायरल कर फेन्स के दिलो पर राज करती रहती है।

वैसे तो सपना की हर वीडियो पर लाखों की संख्या में कमेंट व लाईक आते है, इसी क्रम में जब रविवार को सपना ने अपने इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें और एक रील पोस्ट की जिसमें सपना पहले  स्वेटशर्ट और ट्राउजर में दिखाई देती हैं और फिर ताली बजाते ही वह साड़ी में नजर आती हैं, जो कि दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

अपने इस खूबसूरत अंदाज़ में रील शेयर करते हुए सपना ने लिखा कि जब भी शंका में रहो तो साड़ी पहन लो, आपको बता दे कि इस वीडियो को 20 घंटे में एक लाख 60 हज़ार से भी ज्यादा लाइक्स तथा 1300 से ज्यादा कॉमेंट्स मिल चुके है।

सपना के इस वीडियो पर उनके फैंस लगातार कमैंट्स कर उनकी खूबसूरती को निहारते हुए अनेकों तरह की सलाह भी दे रहे हैं।