Esha Gupta: बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी बोल्डनेस की वजह से हर बार सुर्खियों पर छा जाते हैं हाल ही में आश्रम तीन वेब सीरीज में ईशा गुप्ता ने काफी इंटिमेट सीन दी है जिनकी चर्चा चारों में हो रही है एक्ट्रेस ने अपने इंटिमेट सीन को लेकर कुछ खुलासे किए हैं जिनकी चारों ओर चर्चा हो रही है. आश्रम-1 और 2 में लीड रोल में त्रिधा चौधरी अपने बोल्ड सीन से दर्शकों को मदहोश कर चुकी हैं. वहीं, तीसरी सीरीज में ईशा गुप्ता अबतक की सबसे ग्लैमरस लुक में नजर आई हैं. रिजेक्ट एक्स (Reject X-2) के बाद ईशा गुप्ता पहली बार कातिलाना अंदाजा में आश्रम तीन में अपना जादू दिखा रही हैं. ईशा गुप्ता के बोल्ड वीडियो देखकर हर कोई उसकी ही बात कर रहा है. ईशा की फैन फॉलोविंग काफी तगड़ी हैं, हर दिन वे सोशल मीडिया का पारा बढाती रहती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

जब भी कोई इंटिमेट सीन होता है तब दर्शकों के मन में एक सवाल जरूर पैदा होता है कि आखिर कैसे एक्ट्रेस इंटिमेट सींस को शूट करती होंगी इसी बात का खुलासा ईशा गुप्ता ने किया है उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

‘कंफर्टेबल और अनकंफर्टेबल जैसा कुछ भी नहीं है, वो भी तब जब आपने करीब 10 साल इंडस्ट्री में हो चुके हैं. लोगों को लगता है कि इस तरह से इंटीमेट सीन देने में किसी तरह की दिक्कत होती है, लेकिन ऐसा तब तक है जब तक वो आपकी लाइफ में इससे कोई दिक्कत ना हो. हम लोग इसे लेकर बहुत ओपन हैं. मेरे लिए भी इस तरह का सीन देना मुश्किल तब होता, अगर मैं पहली बार इस तरह का शूट कर रही होती. लेकिन जब आप किसी बेहतरीन एक्टर के साथ इस तरह का सीन कर रहे हो तो कोई भी दिक्कत नहीं होती है. इसलिए मुझे लगता है कि ये इंटीमेसी को लेकर नहीं है. ये बस इतना है कि आप इससे खुश हैं या फिर नहीं.’