Viewers will be able to enjoy many films including Amitabh Bachchan's 'Unchai' to be released on OTT on the first Friday of the year

जनवरी के पहले शुक्रवार OTT मनोरंजन से भरा रहने वाला है। एक नहीं बल्कि एक साथ कई वेब सीरीज OTT में रिलीज होने वाली है। आप सभी उनकी इन फिल्मों और वेब सीरीज का आनंद उठाने के लिए पूरी तरह से तैयार हो जाइए।

ऊंचाई

दर्शकों को लंबे समय से अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी और अनुपम खेर स्टारर ऊंचाई की ओटीटी रिलीज होने का लंबा इंतजार था। अब कहीं जाकर 6 जनवरी को उनका यह इंतजार खत्म हो पाएगा। जी हां अमिताभ बच्चन की फिल्म उचाई ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर जल्द ही स्ट्रीम होने के लिए तैयार हो चुकी है। सिनेमाघरों में इस फिल्म ने बेहतरीन प्रदर्शन कर कमाल कर दिखाया, और अब यह फिल्म दर्शकों के बीच ओटीटी के जरिए आने के लिए तैयार है।

ताजा खबर

मशहूर यूट्यूब और भुवन बाम की आने वाली वेब सीरीज ‘ताजा खबर’ नए साल के पहले हफ्ते में ही रिलीज की जा रही है। दर्शक इस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस सीरीज में भुवन बाम को वसंत गावड़े का किरदार निभाते देखा जाएगा। जोकि सफाई कर्मचारी हैं। 6 जनवरी को यह वेब सीरीज दर्शकों को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर देखने को मिल सकेगी।

द पेले ब्लू आई

इस बार हॉलीवुड के दीवाने दर्शक भी ओटीटी पर कुछ खास और बेहतरीन देख सकेंगे। जी हां मर्डर मिस्ट्री और जासूसी के रोमांचक कहानियों वाली हॉलीवुड वेब सीरीज भी जनवरी के पहले हफ्ते में ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी दस्तक देते नजर आएगी। 6 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर दर्शक इस वेब सीरीज का आनंद उठा सकेंगे।

बाबा भांगड़ा पौंदे

पंजाबी कॉमेडी फिल्म बाबा भांगड़ा पौंदे भी जनवरी के पहले हफ्ते में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों को देखने को मिल सकेगी। 6 जनवरी को यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। इसमें दिलजीत दोसांज और सरगुन मेहता को मुख्य भूमिका में देखा जा सकेगा।

Read Also:-IND vs SL : खत्म हुई इंतजार की घड़ियां, भारत और श्रीलंका के बीच साल का पहला T20 मैच कल से, जानिए कैसे और कहां देखें Free में Live