Emraan Hashmi Bday: सीरियल किसर के नाम से मशहूर हुए एक्टर इमरान हाशमी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग एक पहचान बनाई है, इमरान हाशमी की धमाकेदार मूवी और शानदार एक्टिंग से हर कोई उनका फैन हो जाता है. आज एक्टर का 43वां जन्मदिन है और आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन्हीं के जीवन से जुड़े किस्सों के बारे में आइये जानें…

फिल्मों में जमकर बोल्ड सीन देने वाले एक्टर असल ज़िंदगी में बेहद अलग हैं, मुंबई में पैदा हुए इमरान हाशमी का पूरा नाम सैयद इमरान अनवर हाशमी है. इमरान पिछले 19 सालों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बने हुए हैं. विक्रम भट्ट की फिल्म ‘फुटपाथ’ से 2003 में अपने करियर की शुरुआत की थी. लेकिन उन्हें पहचान भट्ट कैम्प की मूवी ‘मर्डर’ से मिली. इस मूवी में इमरान हाशमी ने मल्लिका शेरावत के साथ जमकर इंटीमेट सीन्स दिए. इसके बाद तो फिल्मों में इमरान हाशमी की इमेज ही सीरियल किसर की बनकर रह गई और कई बड़ी हीरोइनों ने तो उनके साथ काम करने से ही मना कर दिया था.

ऐसे सीन्स करने की वजह से उनकी बीवी भी उनपर शक करने लगी थी, इमरान हाशमी ने खुद एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि एक बार वो पत्नी को फिल्म दिखाने ले गए तो उन्हें लेने के देने पड़ गए थे. दरअसल, 2014 में इमरान हाशमी ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में बताया कि पत्नी के जिद करने पर वो उसे अपनी एक फिल्म दिखाने ले गए. दोनों खुशी-खुशी थिएटर पहुंचे. लेकिन फिल्म में उनकी बीवी परवीन ने कुछ ऐसा देख लिया कि वो थिएटर में ही मुझ पर भड़क उठी.

आगे इमरान ने बताया-मैं उसे अपनी एक रोमांटिक मूवी दिखाने ले गया था. हालांकि, मेरी पत्नी परवीन इस बात से अंजान थी कि इस मूवी में मैंने एक्ट्रेस के साथ जमकर रोमांटिक सीन किए हैं. ऐसे ही एक सीन में मुझे हीरोइन को किस करते देख परवीन गुस्से में लाल हो गई. मैं और परवीन थिएटर में आगे की सीट पर ही बैठे हुए थे. इसी बीच फिल्म में मेरा और हीरोइन का एक रोमांटिक सीन आया. इसे देखते ही परवीन बुरी तरह उखड़ गई. यहां तक कि उसने गुस्से में आकर मुझे नाखून से नोंच लिया. थोड़ी देर बाद वो बोली कि फिल्मों में तुम ये सब करते हो और मुझे आज तक कुछ नहीं बताया.

ये भी पढ़ें- The Kashmir Files की सफलता के बाद विवेक अग्निहोत्री अगली फिल्म में लेंगे Kangana Ranaut को, जाने यहां..

लेकिन फिर इमरान ने समझाया की यह बस सीन्स है उसके बाद भी आज तक परवीन उन्हें किसी के साथ भी नहीं देख सकती हैं. इमरान ने आगे बताया कि उसने अब तक भले ही इस चीज को एक्सेप्ट नहीं किया है लेकिन अब दोनों के बीच एक समझौता हो गया है. इस समझौते के तहत अब जब भी मैं फिल्मों में कुछ रोमांटिक सीन करता हूं तो उससे पहले परवीन को शॉपिंग पर ले जाना पड़ता है.

बता दें, इमरान हाशमी की शादी साल 2006 में हुई थी, उनकी बीवी परवीन साहनी सिंधी फेमिली से है.