Amrapali Dubey: भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को इंडस्ट्री में किसी पहचान की मोहताज नहीं है. आम्रपाली ने अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर फैन्स के दिलों में खास पहचान बनाई है. आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री में हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं. जहां एक तरफ एक्ट्रेस हमेशा फिल्मों और दूसरी तरफ सोशल नेटवर्क्स के जरिए अपने फैंस के बीच सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में आम्रपाली और निरहुआ का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

वेव म्यूजिक पर रिलीज हुए इस गाने ने धूम मचा रखी है. 2017 में रिलीज हुआ यह गाना आज भी निरहुआ के फैंस को बेहद पसंद है. बता दें निरहुआ का यह गाना उनकी फिल्म हिंदुस्तानी 2 का है. निरहुआ के इस गाने में मधुकर आनंद और प्रियंका सिंह में सुरों का जादू चलाया है. इस गाने पर अभी तक 1,026,188 व्यूज देखने को मिल रहे हैं.

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी के अलावा कई हिंदी टीवी सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस ने कई टीवी सीरीज जैसे सात फेरे, मेरा नाम करगी रोशन, रहना है तेरी पलकों की छाँव में में काम किया है. आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ की फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी से डेब्यू किया था.