Divya Bharti: अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस की गिनती में आने वाली 90 के दशक की धमाकेदार एक्ट्रेस दिव्या भारती (Divya Bharti) बॉलीवुड पर राज किया करती थी. लेकिन उनका कैरियर बहुत ही कम समय के लिए रहा मात्र 19 साल की उम्र में 5 अप्रैल 1993 संदेहास्पद परिस्थितियों में उनकी मौत हो गई. (Divya Bharti) लेकिन वह अपने फैंस की यादों में अब तक जिंदा हैं. ऋषि कपूर और दिव्या भारती (Divya Bharti) की आईकॉनिक मूवी दीवाना आज भी लोगों की फेवरेट मूवी बनी हुई है. आज हम आपको दिव्या भारती और श्रीदेवी से जुड़े किस्से सुनाने जा रहे हैं..

दिव्या भारती का एक पुराना इंटरव्यू वीडियो सोशल मीडिया पर कई बार देखा गया है जैसे इंटरव्यू में वहां अपने करियर और श्रीदेवी के साथ अपनी तुलना पर प्रतिक्रिया देती नजर आती हैं, एक समय ऐसा था जब इंडस्ट्री में दिव्या भारती को श्रीदेवी की हमशक्ल कहा जाने लगा..

एक इंटरव्यू के दौरान जब दिव्या भारती से सवाल किया गया-कि तुम श्रीदेवी जैसी लगती हो तब तुम्हें कैसा लगा. वह जवाब देती हैं, “ मैं बहुत रोमांचित हो गई थी. मैंने कहा, वाह क्या कॉम्प्लिमेंट दिया है.” दिव्या भारती बताती हैं कि वह एक बार श्रीदेवी से मिली हैं लेकिन कोई बातचीत नहीं हो पाई, वह कहती हैं, “एक बार एयरपोर्ट पर मिली थी, सिर्फ हैलो हुआ, उन्होंने कहा कि मैं श्री हूं, मैंने कहा मैं दिव्या हूं”

दिव्या भारती कहती हैं श्रीदेवी बहुत सुंदर है, उनका चेहरा एकदम साफ है जबकि मेरे चेहरे पर तो मुहांसे हैं. बता दे, दिव्या भारती ने काफी कम समय में दुनिया को अलविदा कह दिया था.