Dipika Chikhlia: दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने रामानंद सागर की ‘रामायण’ (Ramayan) में सीता का रोल निभाया था. यह शो 80 के दौर में टीवी पर प्रसारित होता था. लॉकडाउन के दौरान, शो ने टीवी पर फिर से वापसी की और कई टीआरपी रिकॉर्ड तोड़े. ‘रामायण’ में दीपिका चिखलिया सीता का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुई थीं. दीपिका चिखलिया ने बहुत ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल की है, दीपिका चिखलिया ने सीता का किरदार निभाया है जिसकी वजह से फैंस उन्हें एक आदर्श के रूप में देखते रहे हैं, फैंस उनको काफी इज़्ज़त भरी नज़रों से देखते हैं लेकिन जब दीपिका चिखलिया ने इंस्टग्राम पर स्कूल यूनिफॉर्म में दोस्तों के साथ अपनी फोटोज शेयर कीं, तब यूज़र्स को ये बात पसंद नहीं आई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

ये भी पढ़ें- 54 साल की उम्र में Akshay Kumar कर रहे हैं अपनी से आधी उम्र की हसीना के साथ रोमांस

दीपिका चिखलिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपने करीबी लोगों के साथ पार्टी करती दिखीं, फोटोज में उन्हें स्कूल यूनिफॉर्म पहने देखा जा सकता है. उन्होंने शॉर्ट स्कर्ट और व्हाइट शर्ट पहना है और उन्होंने हाथ में एक ड्रिंक का गिलास भी पकड़ा हुआ है, इस तस्वीर को देखकर लोग उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, ‘मां आपने हाथ में कौन सी ड्रिक पकड़ रखी है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हमने आपको देवी का दर्जा दिया।’ इसी तरह एक यूजर ने बताया कि आप बिल्कुल भी अच्छी नहीं लग रही हैं। हालांकि, ट्रोल होने के बाद एक्ट्रेस ने तुरंत अपना यह पोस्ट इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया लेकिन तब तक इन तस्वीरो के स्क्रीनशॉट लिए जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant के अलावा ये 7 एक्ट्रेस कर चुकी हैं किसी और के बॉयफ्रेंड से प्यार, देखिये यहाँ