साल 2001 में आई फिल्म ‘गदर’ (Gadar 2) को दर्शकों का काफी प्यार मिला। फिल्म में अमीषा पटेल और सनी देओल की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया। फिर से गदर के सीक्वल के साथ लोगों को फिल्म में इनकी जोड़ी देखने को मिलेगी। इस फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा कर रहे हैं। सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर इस फिल्म की शूटिंग 10 दिनों तक पालमपुर के भलेड गांव में हुई। फिल्म के सभी मुख्य सीन पालमपुर में ही फिल्माए गए हैं।

घर के मालिक ने लगाया धोखा देने का आरोप

10 दिनों तक अमीषा पटेल और सनी देओल के साथ फिल्म के कई कलाकार कांगड़ा के पालमपुर के भलेड गांव में गदर 2 की शूटिंग के लिए मौजूद थे। लाइट-कैमरा और एक्शन की गूंज गांव के साथ-साथ प्रदेश में भी देखने को मिली। लेकिन इन सबके बीच फिल्ममेकर्स को लेकर एक विवाद सामने आया है। दरअसल जिस घर में गदर 2 की शूटिंग हुई है उस घर के मालिक ने निर्माता पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके साथ धोखा किया गया है।

56 लाख रुपए का बनाया बिल

दरअसल मकान मालिक का कहना है कि उनसे शूटिंग के लिए 3 कमरे और एक हॉल के इस्तेमाल के लिए बात हुई थी, जिसके लिए उन्हें हर दिन 11 हजार देने की बात हुई थी। लेकिन शूटिंग के दौरान फिल्म में उनके पूरे घर का और दो कनाल जमीन के साथ-साथ उनके बड़े भाई का घर भी शूटिंग के लिए इस्तेमाल किया गया। घर के मालिक सारा बजट बनाकर उनके नुकसान सहित 56 लाख रुपए की फीस बनाई। जिसको लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है।

मेकर्स ने कमिटमेंट नहीं की पूरी

घर के लोगों का कहना है कि उनके साथ धोखा हुआ है और जो मेकर्स ने उनके साथ कमिटमेंट किए थे उसे पूरा नहीं किया गया। हम कंपनी द्वारा दिए गए 11000 उन्हें लौटाना चाहते हैं। इसी के साथ घरवालों ने ये भी आग्रह किया कि उनके घर का शूट फिल्म में इस्तेमाल ना किया जाए। पहले पार्ट की तरह ही एक बार फिर से अमीषा पटेल और सनी देओल की जोड़ी को साथ में देखने के लिए दर्शक बहुत ज्यादा उत्साहित हैं।