DID Little Masters: छोटे पर्दे के सबसे मशहूर डांस रियल्टी शो ‘डीआईडी लिटिल मास्टर्स’ (DID Little Masters) इन दिनों खूब चर्चा में बना हुआ है. शो में पूरी दुनिया के कोने-कोने से बच्चे मंच पर आकर अपने डांस का हुनर पेश करते हैं, शो में बच्चे आकर सबका ध्यान खींच लेते हैं लेकिन एक बच्चे ने आकर सबकी नज़रो में अपनी जगह बना ली है वो बच्चा है अहमद राजा, जिसकी उम्र सिर्फ 7 साल है. जिसके हाथ तो नहीं है लेकिन टैलेंट ऐसा है कि हाथ वाले लोग उसके आगे अपने घुटने टेक दे. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

ये भी पढ़ें- Hero Film ने इस एक्ट्रेस को बना दिया था सुपरहिट हीरोइन, आज हो गई है ऐसी हालत

शो के जज रेमो डिसूजा सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया है, जिसपर लाखों लाइक्स आ चुके है और दनादन कमैंट्स आ रहे हैं.

देखिये…

जी टीवी में प्रसारित होने वाले शो ‘डीआईडी लिटिल मास्टर्स’ (DID Little Masters) के जज रेमो डिसूजा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वो अहमद के पीछे डांस करते नजर आ रहे हैं. रेमो ने ये वीडियो कुछ देर पहले ही पोस्ट किया है और फैंस इस वीडियो में रेमो और अहमद की जुगलबंदी को काफी पसंद कर रहे हैं. इस बच्चे का टैलेंट देख लोग सलाम कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि राजस्थान के मकराना निवासी नन्हा अहमद राजा (Ahmad Raja) के दोनों हाथ नहीं हैं. लेकिन फिर भी वह कितना शानदार डांस कर रहा है.

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल बनने के लिए इन पांच एक्टर्स ने ठुकराया था रोल, आज पछता रहे हैं..