Dia Mirza: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और नेचुरल ब्यूटी के लिए जानी जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस दिया मिर्जा बीते लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर चल रही है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी उपस्थिति लगातार बरकरार है. दीया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है और फैंस उन तस्वीरों और वीडियोस पर काफी प्यार भी लुटाते हैं.

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने पिछले साल मुंबई के बिजनेस मैन वैभव रेखी से शादी की थी, उनका एक बेटा भी है और समायरा वैभव की पहली पत्नी सुनैना रेखी की बेटी है, दीया मिर्जा ने अपनी पोस्ट के जरिए समायरा को शुक्रिया भी कहा है कि कैसे उनकी बेटी ने परिवार में उनका प्यार के साथ स्वागत किया। अभिनेत्री ने अपनी बेटी के लिए बेहद ही दिल छू लेने वाला नोट लिखा है..

ये भी पढ़ें- भरी महफिल में झुकते ही फट गई Katy Perry की पैंट, फिर टेप चिपकाकर दी परफॉर्मेंस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम से बेटी समायरा की एक तस्वीर पोस्ट की है और कैप्शन में लिखा है-13 वां जन्मदिन मुबारक हो अनमोल गर्ल! मेरे लिए अपना दिल और घर खोलने के लिए धन्यवाद जैसा सिर्फ आप कर सकते थे। आप बहुत खास हैं सैम और मैं अपना बाकी जीवन आपके साथ सीखने और बढ़ने में बिताने के लिए इंतजार नहीं कर सकती. मैं तुमसे प्यार करती हूं. अपना प्यार और रोशनी फैलाते रहें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

बता दे इस तस्वीर पर हर कोई कॉमेंट कर रहा है और खूब लाइक कर रहा है ना सिर्फ यूजर्स बल्कि सेलिब्रिटी फेस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. नेचुरल ब्यूटी दीया मिर्जा की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, वैसे तो दीया फिलहाल कोई मूवी में नजर नहीं आई है लेकिन फिर भी उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है.

ये भी पढ़ें- Dangal की छोटी बबीता फोगाट, अब दिखने लगी है बेहद प्यारी, तस्वीरें देखकर नहीं होगा यकीन