Dhoni announces retirement, Virat Kohli gets emotional
Dhoni announces retirement, Virat Kohli gets emotional
भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इस बार भी अपने संन्यास से सभी को सरप्राइज किया है. काफी दिनों से अटकले लगाई जा रही थी, कि महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं, लोगों को उम्मीद थी, कि माही टी-20 विश्व कप के बाद ही ऐसी घोषणा करेंगे, लेकिन उन्होंने सभी को चौकतें हुए शाम 7 बजकर 29 मिनट पर संन्यास की घोषणा कर सभी को चौंका दिया है.

इन्स्टाग्राम पोस्ट से की घोषणा

https://www.instagram.com/p/CD6ZQn1lGBi/

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल से ठीक पहले सभी कायसो पर विराम लगाते हुए इन्स्टाग्राम पोस्ट कर अपने संन्यास की घोषणा की है. महेंद्र सिंह धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 

उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें बैकग्राउंड में मुकेश का गाया हुआ गाना, 

‘मैं पल दो पल का शायर हूं…’ बज रहा है। धोनी ने इस गाने के साथ ही इंटरनैशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है.

विराट कोहली हुए भावुक

महेंद्र सिंह धोनी के इस तरह अचानक संन्यास की घोषणा करने से मौजूदा भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली काफी भावुक हो गये हैं, उन्होंने ट्वीटर पर एक भावुक पोस्ट कर महेंद्र सिंह धोनी के लिए अपने भाव प्रकट किए हैं.

विराट कोहली ने धोनी के लिए एक नहीं बल्कि 2 ट्वीट करते हुए अपनी बात पूरी की है, उन्होंने माही के लिए किए गये पहले ट्वीट में लिखा “हर खिलाड़ी को अपना करियर एक न एक दिन खत्म करना ही पड़ता है, लेकिन जब आपका कोई सबसे करीबी ऐसे संन्यास ले तो दिल भर आता है, जो आपने देश के लिए किया वो हर किसी के दिल में हमेशा ताजा रहेगा.

विराट कोहली ने अपने दूसरे ट्वीट में अपनी बात को पूरी करते हुए लिखा “लेकिन जो प्यार और सम्मान आप से मुझे मिला वो हमेशा मेरे दिल में ताजा रहेगा, लोगों ने आपकी कामयाबी देखी है, लेकिन मैंने वो कारनामे करने वाले शख्स को देखा है. आपने जो कुछ भी किया उन सब के लिए धन्यवाद, मेरा सिर आपके सम्मान में झुकता है महेंद्र सिंह धोनी.”