5da5100c db62 11ec a6d9 4d783c28ad96 1654081447857 37 साल की हुई Devoleena, ऐसे मनाया अपना बर्थडे

Devoleena: छोटे पर्दे के स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो साथ निभाना साथिया में गोपी बहू का किरदार निभा कर सबके दिलों में राज करने वाले देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena) आए दिन सुर्खियों पर बनी रहती है. इस सीरियल में देवोलीना सीधी-साधी साड़ी पहनने वाली बहू के रोल में नजर आई थीं. लेकिन अगर आपको लगता है कि साड़ी पहनने वाली गोपू बहू असल जिंदगी में भी काफी सिंपल रहती हैं तो आप बिल्कुल गलत हैं. टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य 37 साल की हो चुकी हैं. उनका जन्म 22 अगस्त 1985 में असम के शिवसागर में हुआ था. आज देवोलीना टीवी की ‘ए’ लिस्ट एक्ट्रेस में से एक हैं. देवोलीना की फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है, इंस्टाग्राम पर उनके करीब 3 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhavini Purohit (@purohitbhavini)

देवोलीना ने डांस इंडिया डांस 2 में हिस्सा लेकर बेहतरीन डांस परफार्मेंस दी थी. जिसके बाद उनका नसीब बदल गया और बतौर एक्टर उन्हें नई पहचान मिली. सबसे पहले सीरियल ‘सांवरे सबके सपने प्रीतो’ में उन्होंने बानी का रोल किया था और फिर 2012 में ‘साथ निभाना साथिया’ से उन्हे एक नई पहचान मिली. इस सीरियल ने उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिलाया और साथ ही साल 2014 में दोबारा से बेस्ट एक्ट्रेस और फेवरेट बहू का खिताब भी मिला.

देवोलीना छोटे पर्दे के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 15 सीजन में नजर आई थी, वाइल्ड कार्ड एंट्री के तहत शो में आने वाली देवोलीना ने प्रतीक सहजपाल की खूब साइड ली.