Devoleena Bhattacharjee: साथ निभाना साथिया सीरियल स्टार प्लस पर प्रसारित हुआ करता था उस शो में गोपी बहू का किरदार निभाने वाली मशहूर एक्टर देवोलीना भट्टाचार्जी असल जिंदगी में बेहद हॉट हैं सीरियल में एक सीधी-सादी बहुत निभाती नजर आ रही थी और सो मैं भी साड़ी पहनने रहा करती थी. लेकिन असल जिंदगी में गोपी बहू इतनी हॉट और बोल्ड है कि उनकी तस्वीरें देखकर आपको यकीन नहीं होगा. देवोलीना की फोटोस चारों और वायरल होती हैं और उनके बारे में हर तरफ चर्चा होती है. हाल ही में देवोलिना का एक बयान वायरल हो रहा है.

दरअसल, मुंबई में बीते दिनों एक हत्या हुई थी, जहां एक हाउसकीपिंग टीम ने एक घरेलू सहायक की हत्या करके उसे रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया था. ये घटना मुंबई के गोरेगांव स्थित उसी बिल्डिंग में हुई थी, जहां वर्तमान समय में देवोलीना अपने पालतू कुत्ते के साथ रहती हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस ने इस बारे में बात की है.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed की फोटोज और वीडियोस एडल्ट साइट पर हुए अपलोड, एक क्लिक में देखे यहां

देवोलीना ने इंटरव्यू में बताया है कि, पालतू कुत्ते के साथ अकेले घर में रहना उनके लिए कितना डरावना है और वह चाहती हैं कि, उनके साथ उनकी मां भी रहे. देवोलीना ने कहा, “इस घटना के बाद मैं डरी हुई हैं. अपने पालतू कुत्ते के साथ अकेले घर पर रहना थोड़ा डरावना है. ये घटना उसी परिसर में हुई, जहां मैं रहती हूं.”

देवोलीना ने आगे बताया-“मुंबई एक सुरक्षित शहर है और मैं यहां अकेले रहती हूं. असुरक्षित महसूस करने का कोई कारण नहीं है, लेकिन कभी-कभी जब आप बिल्डिंग के आस-पास टहलने जाते हैं, तो थोड़ा असुरक्षित महसूस होता है और क्योंकि आप एक एक्ट्रेस हैं, तो लोग आपकी तरफ देखते रहते हैं और आपको अनकंफर्टेबल महसूस कराते हैं. इस घटना के बाद मैं अपने घर में किसी भी नए शख्स को नहीं आने देती हूं. ये थोड़ा डरावना है. हालांकि, दिन के आखिर में, मैं कहना चाहूंगी कि, मुंबई औरतों के लिए सुरक्षित है.”

ये भी पढ़ें- Suhana Khan ने ऐसे बचाई थी पापा की जान, बालकनी से लगा रहे थे छलांग