Devoleena Bhattacharjee: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी साथ निभाना साथिया से सबकी नजरों में आई थी उसके बाद उन्होंने कई टीवी शोज में हिस्सा लिया और उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलर सिटी गोपी बहू के किरदार से मिली उसके बाद भी छोटे पर्दे के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन में नजर आए और वहां खुलकर और बोल्ड अंदाज में अपनी राय रखने वाली अभिनेत्री को खूब पापुलैरिटी मिली. गोपी बहू की भूमिका निभाने के लिए एक बार फिर देवोलीना को ऑफर मिल गया है जी हां देवोलीना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया कि उन्होंने गोपी बहू के रूप में जाने जाने के 10 साल पूरे कर लिए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

देवोलीना ने यह भी घोषणा की है कि वह इस सीरियल में फिर से वापसी करेंगे एक्ट्रेस ने लिखा है-“गोपी के रूप में मुझे 10 साल हो गए. यह सिर्फ एक संयोग नहीं हो सकता. 06-06-2012 ने गोपी के रूप में मेरी यात्रा शुरू की और 06-06-2022 को फिर से आपके पास आ रहा हूं, क्योंकि गोपी और कुछ नहीं बल्कि आशीर्वाद है.”

आगे देवोलीना ने बताया- “हालांकि मैं लंबे समय तक ‘साथिया 2’ का हिस्सा नहीं रह सकती हूं. लेकिन एक सेकंड के लिए भी किरदार को फिर से जीना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है.” उन्होंने आगे धारावाहिक के निर्माता रश्मि शर्मा और पवन कुमार मारुत के प्रति आभार व्यक्त किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

देवोलीना ने कहा- “जल्द ही गोपी के रूप में आपके स्क्रीन पर आ रही हूं. बने रहें. और मेरे विस्तारित परिवार को धन्यवाद. आप सभी के बिना यह संभव नहीं होता. आई लव यू ऑल. गोपी के रूप में देवोलीना के 10 साल हुए.”