Deepika Padukone: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई लव स्टोरीज ऐसी रही जो आज भी अमर है, भले आज कपल रिलेशनशिप में न रहा हो लेकिन उनका ब्रेकअप आज भी चर्चित है. हम बात कर रहे हैं मशहूर एक्टर रणबीर कपूर और हुस्न की मलिका दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की लव स्टोरी की. एक समय बॉलीवुड में ऐसा हुआ करता था जब इन दोनों के प्यार के किस्से हर किसी की जुबान पर रहते थे. दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर से रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस थी उनका यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया और आखिर में दीपिका (Deepika Padukone) रणवीर का ब्रेकअप हो गया लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपने ब्रेकअप के बाद दीपिका पूरी तरीके से टूट चुकी थी और डिप्रेशन में चली गई थी.

खबरों की मानें तो कैटरीना कैफ के लिए रणबीर कपूर ने दीपिका को धोखा दिया था और इतना ही नहीं हुआ रंगे हाथों पकड़े भी गए थे और उस पल दीपिका पूरी तरीके से टूट चुकी थी कहा जाता है कि दीपिका की लाइफ के इस खराब फेज़ में खुद रणबीर ही उनकी मदद को आगे आए और बतौर ‘दोस्त’ एक्ट्रेस को डिप्रेशन से निकालने में पूरी मदद की थी. खुद दीपिका ने यह बात एक इंटरव्यू के दौरान मानी थी.

आज भले दोनों ने शादी ना रजाई हो लेकिन वे दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं दीपिका पादुकोण ने मशहूर एक्टर रणवीर सिंह से शादी की है और हाल ही में रणबीर कपूर ने अपनी प्रिंसेस आलिया भट्ट को अपनी दुल्हन बना लिया है.