Deepika Padukone visits JNU to support students
Deepika Padukone visits JNU to support students

बॉलीवुड की सुपरस्टार दीपिका पादुकोण जेएनयू के स्टूडेंट्स के समर्थन में यूनिवर्सिटी पहुंचीं (Deepika Padukone visits JNU) हैं. एक दिन पहले ही मुंबई के कार्टर रोड में हुए बॉलीवुड प्रोटेस्ट के बाद दीपिका पादुकोण ने दिल्ली के जेएनयू में जाकर स्टूडेंट्स को सपोर्ट किया. बता दें कि दीपिका अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन्स के सिलसिले में दो दिनों से दिल्ली में मौजूद थीं.

दीपिका ने वहां मौजूद स्टूडेंट्स से ये भी कहा कि वे वहां कुछ बोलने के लिए नहीं आई हैं बल्कि स्टूडेंट्स के साथ हुई हिंसा का विरोध दर्ज कराने पहुंची हैं. दीपिका करीब 10 मिनटों के लिए स्टूडेंट्स के साथ खड़ी रहीं फिर वे यूनिवर्सिटी से चली गईं. 

ये भी पढ़ें: LIVE: JNU में एक बार फिर हिंसा, कई छात्र घायल

जेएनयू: खामोश खड़ी रहीं दीपिका, कन्हैया लगाते रहे 'जय भीम' के नारे
Deepika Padukone visits JNU

दीपिका पादुकोण को इन तस्वीरों में स्टूडेंट्स के बीच देखा जा सकता है. इस दौरान कन्हैया कुमार ‘जय भीम’ और ‘आवाज दो हम एक है’ जैसे नारे लगाते नजर आए वही दीपिका वहां चुपचाप खड़ी थीं. दीपिका जेएनयू कैंपस में कुछ देर के लिए पहुंचीं और वे नहीं चाहती थीं कि उनकी वजह से स्टूडेंट्स के प्रोटेस्ट में खलल पड़े. दीपिका कैंपस से बिना कुछ कहे ही चली गई थी.

ये भी पढ़ें: जानिए क्या है धारा 144 और उल्लंघन करने पर क्या होता है

जेएनयू: खामोश खड़ी रहीं दीपिका, कन्हैया लगाते रहे 'जय भीम' के नारे

दीपिका ने देश भर में छात्रों द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘ये देखकर मुझे गर्व होता है कि हम अपनी बात कहने से डर नहीं हैं. चाहे हमारी सोच कुछ भी हो, लेकिन मेरे ख्याल से हम देश और इसके भविष्य के बारे में सोच रहे हैं, ये अच्छी बात है.’

जेएनयू: खामोश खड़ी रहीं दीपिका, कन्हैया लगाते रहे 'जय भीम' के नारे

अनुराग कश्यप, विशाल भारद्वाज, तापसी पन्नू, दीया मिर्जा, अनुभव सिन्हा, ऋचा चड्ढा, राहुल बोस, जोया अख्तर, गौहर खान, रीमा कागती, अली फजल जैसे कई सितारों ने मुंबई के कार्टर रोड प्रोमेनाड में कई बॉलीवुड आर्टिस्ट्स के साथ प्रोटेस्ट किया था. अनुराग कश्यप और अनुभव सिन्हा जैसे सितारे लगातार मोदी सरकार से सवाल करते रहे हैं.