Debina Bonnerjee: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस देबीना बनर्जी हाल ही में नई नई मां बनी है. आए दिन नई-नई तस्वीर शेयर करके एक्ट्रेस सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेती है. नई मां बनी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने मशहूर एक्टर गुरमीत चौधरी से शादी रचाई है और अब दोनों ही बच्ची के मां-बाप बन चुके हैं, देबीना ने एक वीडियो शेयर करके यह बताया है कि वह अपने बच्चे का ख्याल कैसे रख रहे हैं.यह वीडियो चर्चा का विषय बन चुका है और इस पर खूब कमेंट बाजी हो रही है.

इस वीडियो में देबीना बनर्जी अपनी बेटी को लोरी सुना रही हैं. लोरी सुनाते समय देबीना बनर्जी ने अपनी बेटी को एक हाथ से पकड़ रखा है. फैंस को देबीना बनर्जी का ये अंदाज जरा भी पसंद नहीं आ रहा है. यह देख फैंस ने देवीना को यह सलाह दी के उन्हें कैसे बच्ची का ख्याल रखना चाहिए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

वीडियो पर ढेरों लाइक और कमेंट आ चुके हैं, वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा, ‘आजकल के माता पिता काफी केयरलैस हो गए हैं. इनको पता ही नहीं है कि बच्चे कैसे संभाले जाते हैं. ये बच्चे को कपड़ने का सही तरीका नहीं है. अगर आपको बच्चे संभालना नहीं आता तो पहले ये काम सीख कर आओ. बच्चे की जिंदगी के साथ खिलवाड़ मत करो.’ ‘मैडम ये एक बच्चा है कोई खिलौना नहीं है. इसे सही से संभालना सीख लो.’ इतना ही नहीं एक यूजर ने तो देबीना बनर्जी को अनफॉलो करने की ही धमकी दे डाली है.

देवीना का यह अंदाज फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है और उन्हें जमकर टोल किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- हाई स्लिट ड्रेस पहन निकली Urfi Javed, हवा चलने पर दिख गई अंडरगारमेंट, हील्स में लड़खड़ाए कदम