Dangal: बॉलीवुड के मोस्ट टॉप एक्टर की लिस्ट में अव्वल दर्जे की जगह बनाने वाले इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की सुपर डुपर हिट फिल्म दंगल तो आपको याद ही होगी. साल 2016 में आई इस फिल्म ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और यह फिल्म दर्शकों को इतनी पसंद आई थी के थिएटर समय फैंस की भीड़ जमा हो गई थी.

फिल्म में गीता और बबीता के रोल में 4 एक्ट्रेस नजर आई, दो चाइल्ड एक्टर्स और दो मेन एक्टर्स. चाइल्ड एक्टर्स की बात करें तो गीता फोगाट का रोल जायरा वसीम ने किया था, जो अब बॉलीवुड की दुनिया से संन्यास ले चुकी हैं और बबीता का रोल किया था सुहानी भटनागर ने, जो ये फिल्म करने के बाद गायब ही हो गईं. हम छोटी बबीता यानी सुहानी भटनागर की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhani Bhatnagar (@bhatnagarsuhani)

ये भी पढ़ें- बीच पर ऐसी ड्रेस पहन पहुंची Mouni Roy, बिखेरा अपने हुस्न का जादू, देखिए Photos

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस सुहानी भटनागर ने 2016 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म दंगल से अपनी पहचान बनाई, उस दौरान एक्ट्रेस उम्र में काफी छोटी थी लेकिन अब सुहानी काफी बड़ी हो चुकी है और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है उनके इंस्टाग्राम पर 13k लोग उन्हें फॉलो करते हैं. वह भी अपनी आए दिन अलग-अलग तस्वीरें पोस्ट करती रहती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhani Bhatnagar (@bhatnagarsuhani)

सुहानी भटनागर आए दिन सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. सुहानी की आए दिन कोई-न-कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. सुहानी की पोस्ट पर ढेरों लाइक्स और कमेंट जाते हैं और उनकी यह तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है.

सुहानी भटनागर ने अपने करियर की शुरुआत मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान के साथ की. फिल्म में वे आमिर खान और मशहूर एक्ट्रेस साक्षी तंवर की बेटी बबीता फोगाट के किरदार में नजर आई और इस किरदार को खूब सराहना मिली.

ये भी पढ़ें- SRH vs RR: मैच देखने बिंदास लुक में पहुंची Dhanashree, टिक गई सबकी नज़रें