Dance Plus 5: Shahrukh Khan to play Fauji again?
Dance Plus 5: Shahrukh Khan to play Fauji again?

रियलिटी शो डांस प्लस 5 (Dance Plus 5) शो पर गणतंत्र दिवस के मौके पर बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने शिरकत की. शो में शाहरुख खान कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से काफी खुश नजर आए. वे शो में एक कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से इतना खुश हुए कि उन्होंने फिर से ऑन स्क्रीन फौजी बनने का मन बना लिया.

शो में एक फौजी कंटेस्टेंट भीम ने एक विलन के पॉपुलर सॉन्ग बंजारा पर परफॉर्म किया. शाहरुख कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से काफी ज्यादा प्रभावित हुए. शाहरुख खान ने पहले तो देश की रक्षा करने के लिए भीम का शुक्रिया अदा किया. शाहरुख इस बात के मुरीद हुए कि भीम ने अपने सीनियर से शो में भाग लेने के लिए अनुमति मांगी. इसके बाद शाहरुख ने कहा कि वे भविष्य में एक बार फिर से फौजी का किरदार प्ले करने पर विचार करेंगे. मगर शाहरुख ने साथ में ये भी कहा कि वे इस बार भीम की तरह डांस सीखने की भी कोशिश करेंगे.

इसे भी पढ़ें : दुल्हन के लिबास में सजी कटरीना, शादी में जमकर झूमे अमिताभ-जया!

https://www.instagram.com/tv/B7uvPXllAHA/?

इसे भी पढ़ें : Shubh Mangal Zyada Saavdhan Trailer: कॉमेडी-ड्रामा गे रोमांस की कहानी

बता दें कि शाहरुख खान ने फौजी सीरियल से ही अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा एक्टर एक और कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से काफी इंप्रेस नजर आए. इस डांस फॉर्म को वर्चुअल रिएलिटी फॉर्म के साथ पेश किया था जिसका आनंद शाहरुख खान ने शो के जजेस के साथ लिया.

इसे भी पढ़ें : Darbar Movie Review: एक्शन और ड्रामा का एक आकर्षक व्यावसायिक कॉकटेल

इस दौरान का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें शाहरुख खान कंटेस्टेंट की शानदार परफॉर्मेंस की प्रशंसा करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा- “इंडिया में टेलीविजन के ऊपर पहली बार, शेर चीते हाथी घोड़े सब साइड में रह गए. बस तुम छा गए मोनार्क(परफॉर्मर).” इसके आगे शाहरुख ने ये भी कहा कि उनके छोटे बेटे अबराम को भी ये बहुत पसंद आएगा.