T.V एक्ट्रेस Tunisha की आत्महत्या के मामले में को-स्टार शीजान खान हुए गिरफ्तार, मां ने दर्ज कराई एफआईआर

मुंबई पुलिस द्वारा टीवी एक्ट्रेस Tunisha Sharma को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में को-स्टार शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। Tunisha की मां द्वारा अपनी बेटी की आत्महत्या के मामले में शीजान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी। वहीं दूसरी तरफ जेजे हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के बाद आज शाम 4:00 बजे इस दिवंगत अभिनेत्री का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

 

बता दे की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ‘अलीबाबा’ नामक शो में काम करती थी, और वही शो पर मौजूद मेकअप रूम में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। शुरुआती जांच के बाद मां के लगाए आरोप के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी अभिनेता को आईसीसी की धारा 306 के तहत गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद आरोपी की कोर्ट में पेशी होनी है।

मॉ ने आरोप लगाया है, कि उनकी बेटी तुनिषा शर्मा का शीजान के साथ रिलेशन था, और तुनिषा के साथ उसके संबंध तोड़े जाने के चलते वह डिप्रेशन में चली गई थी, जिसके बाद वह आत्महत्या कर बैठी। मां के आरोप के बाद शीजान को पुलिस ने कस्टडी में ले लिया है, और कहा है कि इस मामले की हत्या और आत्महत्या दोनों ही तरीके से जांच की जाएगी। मौके पर कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हो सका है।

Read Also:-करियर और प्रेगनेंसी से जुड़े कुछ सवाल Gauhar Khan ने किए शेयर, जनवरी तक नहीं लूंगी काम से…….