Team India: भारत देश में क्रिकेट (Team India) का एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. इन दिनों आई पी एल 2022 चल रहा है और क्रिकेट प्रेमियों के बीच काफी उत्साह देखने को भी मिल रहा है हम आपको बता दें आईपीएल के खत्म होने के ठीक 10 दिन बाद साउथ अफ्रीका की टीम 5 मैचों की t20 इंटरनेशनल सीरीज खेलने के लिए भारत का दौरा करेगी. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज के मैच 9 जून से शुरू होंगे यह मैच 9 जून से शुरू होने के बाद ठीक 10 दिन तक चलेंगे या नहीं यह मैच 9 जून से 19 जून तक चलेंगे साउथ अफ्रीका की टीम T20 फॉर्मेट की सबसे खतरनाक और घातक टीम मानी जाती है.

साउथ अफ्रीका के अगेंस्ट इस अहम T20 सीरीज से पहले भारतीय टीम (Team India) के लिए बुरी खबर सामने आ रही है आइए जाने क्या है यह बुरी खबर..

भारतीय टीम का सबसे बड़ा मैच विजेता साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की T20 इंटरनेशनल सीरीज से बाहर हो सकता है, इस खिलाड़ी के बाहर होने से टीम को तगड़ा झटका लगेगा क्योंकि यह धुरंधर अकेले ही सब पर भारी है.

जी हां हम बात कर रहे हैं सूर्यकुमार यादव की. बाय-बाय में चोट लगने के कारण सूर्यकुमार यादव पहले ही आई पी एल 2022 के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं गुजरात टाइटंस के खिलाफ 6 मई को खेले गए IPL मैच में सूर्यकुमार यादव को चोट लगी थी.

सूर्यकुमार यादव भारत के खतरनाक बल्लेबाजों में से एक हैं, जो मैदान के चारों तरफ चौके और छक्कों की बरसात कर रन बटोरने में माहिर हैं.