तारक मेहता (TMKOC) के चंपक चाचा जेठालाल से भी उम्र में है कम ,जानिए उनकी रियल लाइफ से जुड़े कुछ सवाल

TMKOC :सालों से लोगों को हंसाने वाला सीरियल तारक मेहता (TMKOC) का उल्टा चश्मा आज भी लोगों को बहुत अधिक लोकप्रिय है। इसमें किरदार निभाने वाले प्रत्येक एक्टर को लोगों के द्वारा बहुत अधिक पसंद किया जाता है। अगर बात चंपक चाचा की हो रही हो, तो वह भी इस शो में फेवरेट कलाकारों में से एक माने जाते हैं। चंपक चाचा इस सीरियल में एक पिता की उम्र का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं।

उम्र को लेकर जेठालाल से भी कम

एक सीरियल में पिता का किरदार निभाने वाले चंपक चाचा की उम्र का अंदाजा भी आप नहीं लगा सकते होंगे, कि उनकी उम्र क्या होगी। शायद आप इस बात को नहीं जानते होंगे, की पिता का किरदार निभाने वाले चंपक चाचा उम्र के मामले में जेठालाल से भी कहीं अधिक छोटे हैं। आइए जानते हैं उनके रियल लाइफ से जुड़ी कुछ सवालों के बारे में।

अपनी एक्टिंग से दर्शकों का जीता दिल

बापूजी या चंपक चाचा द्वारा अपनी उम्र से दोगुनी उम्र का किरदार निभा कर लोगों को अपनी एक्टिंग की काबिलियत पर उंगली दबाने के लिए मजबूर कर दिया गया है। जी हां चंपक चाचा ने इस सीरियल में इतनी अधिक जबरदस्त एक्टिंग की है, कि उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया है।

इस सीरियल में बापूजी का रोल (अमित भट्ट) के द्वारा निभाया गया है। असल जिंदगी में अगर देखा जाए, तो जेठालाल उर्फ (दिलीप जोशी) से भी कहीं अधिक अमित भट्ट (चंपक चाचा) छोटे हैं। लेकिन उनकी एक्टिंग को देखने के बाद इस बात को कोई नहीं समझ पाएगा, कि सीरियल में दिखाई देने वाले अपने बेटे जेठालाल से भी कहीं अधिक उनके पिता की उम्र कम है।

उनकी कॉमेडी से दर्शकों की नहीं रुकती हंसी

19 अगस्त 1972 में अमित भट्ट का जन्म हुआ था। जोकि दिलीप जोशी (जेठालाल) से 4 वर्ष छोटे हैं। जहां अमित की उम्र 50 वर्ष है, वही दिलीप 54 वर्ष के हो चुके हैं। तारक मेहता के उल्टा चश्मा में चंपक चाचा का रोल बहुत ही रोमांचक लगता है। उनकी कॉमेडी और नाराजगी से आए दिन दर्शक अपनी हंसी को नहीं रोक पाते। चंपक चाचा और जेठालाल की नोकझोंक का उनके चाहने वाले और उनके दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है।

परिवार और पत्नी के साथ बिताते समय

वहीं अगर उनकी निजी लाइफ के बारे में बात की जाए, तो उनके परिवार में उनकी पत्नी भी मौजूद है। जिसके साथ वह आए दिन रोमांटिक पलों को शेयर करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर यह एक्टर बहुत अधिक एक्टिव रहता है, और इसके साथ साथ अपनी पत्नी को वह बहुत अधिक समय भी देते हैं। इन्हीं कारणों के चलते उनकी अपनी पत्नी के साथ शेयर की गई तस्वीरों को लोगों के द्वारा बहुत अधिक पसंद किया जाता है।

Read Also:-भारतीय टीम के लिए यह खिलाड़ी जल्दी ही कर सकता है टेस्ट डेब्यू….. Hardik Pandya