Lock Upp: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं, क्वीन के नाम से पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने शो लॉकअप (Lock Upp) में नजर आ रही है और शो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है, यह सो जब से प्रसारित होना शुरू हुआ है तब से सुर्खियों में बना हुआ है और वह भी क्यों ना क्योंकि शो (Lock Upp) में जबरदस्त लड़ाई झगड़े देखने को मिलते हैं (Lock Upp) कंटेस्टेंट के बीच आए दिन कहासुनी होती दिखती है हाल ही में लेटेस्ट एपिसोड में शो की दो पॉपुलर कंटेस्टेंट पायल रोहतगी और पूनम पांडे के बीच जबरदस्त कैटफाइट देखने को मिली आइए जाने क्या है पूरा मामला..

ये भी पढ़ें- ये TV Actress है प्रेग्नेंट, जालीदार ड्रेस पहनकर दिखाया बेबी बंप, देखिए फोटोस..

पायल रोहतगी ने जीशान खान के खिलाफ एक आपत्तिजनक टिप्पणी दी थी घर में जब न्यूज़ दिखाई गई कि कर्नाटक में हलाल मीट पर बेन की डिमांड की जा रही है. तब जीशान मंदाना और निशा पायल से कॉइंस के बारे में पूछ रहे थे लेकिन पायल ने उनकी बात का जवाब नहीं दिया तो उन लोगों ने पायल को गाली देना शुरू कर दी जिसके बाद पायल ने गुस्से में जीशान खान को आतंकवादी कह दिया. सभी लोग पायल के इस कमेंट पर भड़क उठे और उन्हें खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दी.

पूनम की गालियों पर पायल ने गुस्से में आकर कहा कि वह सिर्फ दो ही काम कर सकती है एक अपनी टॉप उतारना और दूसरा गाली देना पायल ने पूनम से कहा दे दे गंदी गालियां दे दो ही चीज आती है तुझे या तो मां बहन की गालियां देगी या फिर कपड़े निकाल लेगी.

इन सबके बाद जीशान खान को आतंकवाद कंगना रनौत भी पायल पर भड़क उठती है और जमकर लताड़ लगाती हैं जिस पर सफाई देते हुए पायल रोहतगी कहती हैं कि वह पूनम की गालियां काफी दिनों से सुन रही हैं और उन्हें जवाब देना पड़ा शो में आने वाले दिनों में जमकर बवाल होने वाले हैं इसके लिए फैंस काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- एक बार फिर Namrata Malla ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, मोनोकिनी पहन कर जमकर नाची