Car Accident: Javed Akhtar was also in the car along with Shabana
Car Accident: Javed Akhtar was also in the car along with Shabana

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी की कार का ट्रक से एक्सीडेंट (Car Accident) हो गया है. शबाना को MGM हॉस्पिटल पनवेल ले जाया गया है. ये एक्सीडेंट खालापुर के टोलप्लाजा के पास पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर हुआ.

एक्सीडेंट (Car Accident) के समय शबाना के साथ गाड़ी में जावेद अख्तर भी थे. शबाना को इस एक्सीडेंट में काफी चोट आई है. उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. उनकी गाड़ी आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है.

इसे भी पढ़ें : दीपिका के JNU जाने पर अजय देवगन ने कही ये बात

असल में शबाना और जावेद अपनी गाड़ी में मुंबई से पुणे जा रहे थे, जहां खालापुर टोल प्लाजा से पहले उनकी गाड़ी पीछे से ट्रक से टकरा गई.

नई अपडेट के मुताबिक शबाना को नाक पर चोट आई है और उनका इलाज अभी चल रहा है. वे अभी हादसे की वजह से शॉक में हैं. उनकी कंडीशन स्टेबल है.

रायगढ़ पुलिस की मानें तो शबाना आजमी के साथ-साथ उनके ड्राइवर को चोट आई हैं. शबाना के पति जावेद अख्तर सही सलामत हैं. इस एक्सीडेंट (Car Accident) में उन्हें कोई चोट नहीं लगी है.

इसे भी पढ़ें : Bollywood: कास्टिंग डायरेक्टर चला रहा था सेक्स रैकेट, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दें कि हाल ही में शबाना के पति जावेद अख्तर का 75वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. गुरुवार और शुक्रवार शाम जावेद ने परिवार और बॉलीवुड स्टार्स के साथ जन्मदिन मनाया था.

जावेद और शबाना ने दो पार्टियां होस्ट की थी. एक पार्टी 16 जनवरी की रात तो दूसरी 17 जनवरी की रात हुई. जहां उन्होंने पुराने दिनों को याद करते हुए रेट्रो थीम पार्टी दी तो वहीं दूसरी पार्टी उन्होंने मुंबई के फाइव स्टार होटल ताज लैंड्स एंड में दी थी.

होटल ताज लैंड्स एंड में हुई पार्टी में बॉलीवुड के बड़े सितारे शामिल हुए थे. इसमें रेखा, ऋचा चड्ढा, अली फजल, रोनित रॉय, सतीश कौशिक समेत कई सारे सेलेब्स पहुंचे थे.