Sara Ali Khan : सारा अली खान अपने बबली नेचर को लेकर हमेशा ही फैंस के दिल में राज़ करतीं हैं. एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंटरव्यू में बताया कि वो किस तरह के लड़के के साथ शादी करना चाहती हैं. एक्ट्रेस भले ही स्टार किड है लेकिन वो खुद (Sara Ali Khan) को नेपोटिज्म के बहस से खुद को दूर रखने में पूरी तरह से कामयाब रही है.

सारा की शर्त
एक्ट्रेस (Sara Ali Khan) ने अपनी शादी को लेकर पहली बार बात की और बताया कि वह किस तरह के लड़के के साथ शादी करेंगी. एक्ट्रेस ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में अपनी जिदंगी से जुड़े कई पहलुओं के बारे में बातचीत की. सारा ने अपनी शादी को लेकर कहा कि वो एक ऐसे व्यक्ति के साथ शादी करेंगी जो बाद में उनकी मां अमृता सिंह के साथ रहने के लिए तैयार हो.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी मां अमृता के बारे में कहा कि वह सिंगल मदर की बेटी हैं और उन्हें गर्व है कि उनकी परवरिश बेहतर हुई है, सारा अली खान द बॉम्बे जर्नी ऑन मैशेबल इंडिया को बताया था कि वह अपनी मां से शादी के बारे में बात नहीं करती हैं, हालांकि शादी से पहले वह अपने लाइफ पार्टनर के सामने एक शर्त जरूर रखेंगी. सारा ने कहा था कि उन्हें अपनी मां की आदत है और वह उनके बिना रह ही नहीं सकती हैं.

बता दें, सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों ‘अतरंगी रे’ को लेकर सुर्खियों में हैं. सारा मे बताया कि डायरेक्टर आनंद जी मुझसे एक फिल्म की स्क्रीनिंग पर मिले थे उन्होंने कहा कि वो मुझे अपनी फिल्म में डॉयरेक्ट करना चाहते हैं. इसके बाद मैंने ये स्क्रिप्ट पढ़ी और मुझे लगा कि ये फिल्म करनी है.