Brahmastra: इन दिनों बॉलीवुड में क्यूटेस्ट एक्ट्रेस आलिया भट्ट और मोस्ट ड्रेसिंग हैंडसम एक्टर रणबीर कपूर सुर्खियों पर छाए हुए हैं. बीते 2 दिनों पहले रणबीर और आलिया ने सात फेरे ले लिए हैं और यह कपल अब शादी के बंधन में बन चुका है, सोशल मीडिया पर छाया शादी का खुमार उतरने का नाम नहीं ले रहा है. फैंस को आलिया रणवीर की शादी की तस्वीरें और वीडियोस देखकर खूब खुशी हुई बी टाउन की मोस्ट अवेटेड शादी आखिरकार बीते 2 दिनों पहले हो ही गई. इन दिनों रणबीर आलिया ट्रेंडिंग चल रहे हैं अपनी शादी के अलावा अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर भी यह कपल सुर्खियों में छाया हुआ है. क्या आप जानते हैं कि रणवीर और आलिया ने फिल्म (Brahmastra) निर्माता से करोड़ों में फीस ली है आइए जाने..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

मीडिया में छपी रिपोर्ट की माने तो सबसे ज्यादा फीस रणवीर कपूर ने ली है. उन्होंने मेकर्स से 25 से 30 करोड़ रुपये वसूले हैं.

फिल्म मैं उन की दुल्हनिया आलिया भट्ट की बात की जाए तो फिल्म में अपने रोल के लिए 10 से 12 करोड़ रुपये लिए हैं.

ब्रह्मास्त्र फिल्मों में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं उन्होंने 8 से 10 करोड़ में यह फिल्म साइन की थी. फिल्म में छोटे पर्दे की अदाकारा मोनी रॉय भी नजर आने वाली हैं, मोनी रॉय ने अपने रोल के लिए 3 करोड़ रुपये लिए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

बता दे, इस फिल्म का काफी लंबे समय से इंतजार हो रहा है लेकिन कोविड-19 की वजह से फिल्म के रिलीज की डेट टलती जा रही थी, को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब हो रहे हैं.