Brahmastra : इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म का फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. ब्रह्मास्त्र कोरोना की वजह से रिलीज नहीं हो पा रही थी, ज़ाहिर है जिस फिल्म को बाहुबली फिल्ममेकर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) का साथ मिल जाएं तो वह तो सुपरहिट होनी ही है. राजामौली ब्रह्मास्त्र को इन चार भाषाओं में पेश करने वाले हैं, जिससे फिल्म की अंधी कमाई होना तय है.

साउथ की इन भाषाओं में करेंगे पेश
अब दुनिया भर में अयान मुखर्जी की बिग बजट, मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को चार दक्षिणी भाषाओं-तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में खुद राजामौली पेश करेंगे.

एसएस राजामौली का बयान
एसएस राजामौली ने कहा है कि (Brahmastra) वह तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में ‘ब्रह्मास्त्र’ को रिलीज करेंगे। उन्होंने कहा, ‘मैं दुनियाभर की ऑडियंस के लिए ब्रह्मास्त्र को 4 भाषाओं में पेश करने को लेकर खुश हूं। इस फिल्म का कॉन्सेप्ट एकदम अलग है जो इसकी कहानी और प्रजेंटेशन में नजर आता है। कई मामलों यह फिल्म मुझे ‘बाहुबली’ की याद दिलाती है। जब में अयान को इस फिल्म में टाइम इन्वेस्ट करते देख रहा था तो मुझे ऐसा लगा कि ऐसा ही मैंने बाहुबली के साथ किया था।’

3 पार्ट में बनेगी ब्रह्मास्त्र फिल्म
रणबीर कपूर और आलिया के अलावा इस (Brahmastra)  फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन अक्कीनेनी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म 3 पार्ट में बनेगी और यह इस सीरीज की पहली फिल्म होगी।

बता दें, एसएस राजामौली का कहना है, ‘यह फिल्म प्राचीन भारतीय सभ्यता और आधुनिक टेक्नॉलजी को मिलाती है। इसमें बेहतरीन वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा जो आपके होश उड़ा देगा। यह इंडियन सिनेमा के लिए एक नया अध्याय होगा और इस फिल्म और धर्मा प्रॉडक्शंस से जुड़कर मुझे खुशी हो रही है।’