#Boycott83: गली बॉय एक्टर रणवीर सिंह और मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की हाल ही में एक फिल्म रिलीज हुई है जिसका नाम है 83. इस फिल्म का इंतजार काफी समय से किया जा रहा था क्योंकि यह फिल्म को रोना के आ जाने के कारण सिनेमाघरों में नहीं आ पाई और फिर काफी लंबे इंतजार के बाद कल यह फिल्म रिलीज हुई.
लेकिन फिल्म के रिलीज होते हुए ही फिल्म को (#Boycott83) बॉयकॉट करने की मांग शुरू हो गई फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग एक नहीं बल्कि कई वजह से हो रही है. फिल्म को  (#Boycott83) बॉयकॉट करने के लिए कई तरह के कारण बताए जा रहे हैं जो इन ट्वीट्स से आपको समझ आएंगे।

दीपिका द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फिल्म को नहीं देखने की अपील कर रहे हैं कि उन्होंने ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ का सपोर्ट किया था, तब भी लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म छपाक को  (#Boycott83) बॉयकॉट करने की मांग की थी.

एक यूजर्स ने कहा है, “याद रखिए, यदि आप अपने पैसे यहां खर्च करेंगे तो फिर से उसका इस्तेमाल ये लूजर्स ड्रग्स खरीदने में करेंगे। कई यूजर्स #Boycott83 के साथ हैशटैग #BoycottBollywood भी ट्रेंड करने की अपील कर रहे हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि इस फिल्म को देखकर एंटी नैशनल इंडस्ट्री बनाने से बेहतर है कि 1983 मैच घर में देख लें और इस जीत की यादों को ताजा कर लें.

बता दें, क्रिकेट वर्ल्ड कप 1983 पर आधारित रणवीर सिंह स्टारर मूवी 83 (Movie 83) इन दिनों थियेटर्स में और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. वर्ल्ड कप के दौरान क्रिकेटर्स के किरदार को बड़े-बड़े स्टार्स ने बखूबी अदा किया है.