लॉन्च किया अपना यूट्यूब चैनल बॉलीवुड एक्ट्रेस Madhuri Dixit ने! | Bharat Gossips

लॉन्च किया अपना यूट्यूब चैनल बॉलीवुड एक्ट्रेस Madhuri Dixit ने!

माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit) अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है जिसके माध्यम से वह अपनी निंजी जिंदगी की झलकियां अपने प्रशंसकों संग साझा करेंगी. माधुरी ने कहा, “यूट्यूब एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसे मैं काफी लंबे समय से एक्सप्लोर करना चाहती थी. नए और मजेदार तरीकों से अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहना मुझे पसंद है और इसके लिए यूट्यूब चैनल एक बेहतरीन च्वॉइस है. 

इसे भी पढ़ें : हाउसफुल 4 मूवी लीक (HouseFull 4 Movie Leaked) [HDRIP] बहुत बढ़िया गुणवत्ता [अब डाउनलोड करें]

माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit) ने कहा, इसके माध्यम से मैं अपनी निजी जिंदगी और काम की झलकियां अपने प्रशंसकों संग साझा करूंगी. मैं बेहद उत्साहित हूं. एक बेहतरीन अनुभव का मुझे इंतजार है.”

View this post on Instagram

I’m so excited to share my first video on @YouTube which is a BTS from @iifa. Enjoy ❤ (Link in bio)

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

इसे भी पढ़ें : मुसीबत मे ‘Bigg Boss 13’, बीजेपी नेता ने की शो को बैन करने की मांग- जानें मामला

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में माधुरी दीक्ष‍ित (Madhuri Dixit) ‘टोटल धमाल’ और ‘कलंक’ जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई दी हैं. लेकिन जहां एक तरफ माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘टोटल धमाल’ ने जबरदस्त बिजनेस किया था तो वहीं दूसरी तरफ ‘कलंक’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. इसके अलावा माधुरी दीक्षित आजकल ‘डांस दीवाने 2 (Dance Deewane 2)’ में जज की भूमिका अदा कर रही हैं.

admin

Next Post

विश्व बैंक की ‘कारोबार में सुगमता’ रिपोर्ट में भारत अब और ऊपर चढ़कर 63वें पायदान पर पहुंच गया है

Thu Oct 24 , 2019
विश्व बैंक ने आज यानी 24 अक्टूबर को ‘कारोबार में सुगमता’ पर अपनी नवीनतम रिपोर्ट (डीबीआर, 2020) जारी की। भारत ने विश्व बैंक के ‘कारोबार में सुगमता’ सूचकांक में 14 पायदानों की ऊंची छलांग लगाई है। विश्व बैंक ने कुल मिलाकर 190 देशों में ‘कारोबार में सुगमता’ का आकलन किया। भारत वर्ष 2019 में इस दृष्टि […]
Business report