Bobby Deol: बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल (Bobby Deol) भी बॉलीवुड में पिछले कई सालों में तमाम फिल्म देखकर कई तरह के किरदार निभा चुके हैं। पर पिछले कुछ समय से बॉबी देओल कुछ अलग तरह के रोल अदा करने लगे हैं। अपने हाल ही के इंटरव्यू में बॉबी देओल ने साफ खुलासा किया है कि हाल ही में आई वेब सीरीज आश्रम मे जो रोल बॉबी देओल ने प्ले किया था उसे देखकर उनके माता-पिता काफी विचलित हुए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

आश्रम वेब सीरीज के बाबा निराला को जब इंटीमेट सीन करना था तो इसे करने से पहले वो थोड़ा घबरा रहे थे हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि वो जानते हैं कि एक्टर के तौर पर उन्हें हर चुनौती के लिए तैयार रहना पड़ता है लेकिन फिर भी ऐसे सीन्स को लेकर वो काफी घबरा रहे थे. लेकिन उनकी कोस्टार ईशा गुप्ता ने सब अच्छे से संभाल लिया. बॉबी देओल के मुताबिक ईशा गुप्ता काफी प्रोफेशनल थीं वो किरदार में इस तरह समा चुकी थी कि ये सीन उनके लिए आसान हो गया और लोगों को ये इतना पसंद भी आया.

बॉबी देओल ने अपने इंटरव्यू में बताया कि ‘आश्रम’ के बाद जब वह अपने पिता धर्मेंद्र से मिले तो उन्होंने उनसे पूछा कि.. “पापा आपने देखा?” तो धर्मेंद्र ने अपने जवाब में बताया कि वह बॉबी को ऐसे रोल प्ले करते हुए नहीं देख सकते।