Salman Khan: इंडस्ट्री के भाईजान जिन्होंने कई स्टार्स को सुपरस्टार बनाया. ना जाने कितने न्यूकमर्स को सलमान खान (Salman Khan) ने चांस देकर ऊंचाइयों पर पहुंचाया. अपनी धमाकेदार एक्टिंग के सबसे करोड़ों दिलों में ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में जगह बना चुके सलमान खान (Salman Khan) दोस्ती भी दिल से करते हैं और दुश्मनी भी. हम आपको बॉलीवुड के अभिनेता बॉबी देओल और सलमान खान से जुड़ा एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं…

बॉबी देओल और सलमान खान हमेशा से अच्छे दोस्त माने जाते रहे हैं. दोनों सितारे कुछ साल पहले आई रेस फ्रेंचाइज़ी की तीसरी फिल्म रेस 3 में साथ दिखाई दिए थे. अब बॉबी देओल ने एक हालिया इंटरव्यू में सलमान खान को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे सलमान खान ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक करने में मदद की.

ये भी पढ़ें- अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही है Shweta Tiwari, वीडियो देख कर हैरान हुए फैंस

बॉबी देओल ने इंटरव्यू में खुलासा किया कि सलमान कितने अच्छे इंसान हैं और उनकी जमकर तारीफ की, बॉबी देओल कहते हैं- “सलमान खान एक शानदार शख्स हैं. उनका दिल बहुत बड़ा है. सिर्फ मेरे ही लिए नहीं बल्कि जब वो किसी की सच में परवाह करते हैं तो उसके लिए सब कुछ करते हैं. मैं खुसकिस्मत हूं कि मैं उन चुनिंदा लोगों में हूं जिन्हें वो बहुत प्यार करते हैं. उन्हीं की वजह से मैंने वर्कआउट करना शुरू कर दिया. मेरे पिता और भाई हमेशा वर्कआउट किया करते हैं, लेकिन मैं कभी भी वर्कआउट नहीं किया करता था.”

आगे बॉबी देओल ने खुलासा किया- “सलमान ने मुझे रेस 3 में एक मौका दिया था. वह मेरे और मेरे करियर के लिए बहुत सी चीजों की शुरुआत थी. बहुत से लोगों ने मुझे लंबे वक्त के बाद देखा. नौजवान पीढ़ी ने मुझे नहीं देखा था और जब सलमान भाई की फिल्म लगी हो तो सभी लोग देखने जाते हैं. रेस 3 की वजह से मुझे हाउसफुल 3 मिली और इस तरह नौजवान पीढ़ी ने मुझे नोटिस करना शुरू किया.”

बता दे, बॉबी देओल ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म बरसात से की थी उसके बाद बॉबी ने बादल, बिच्छू, सोल्जर, हमराज और अजनबी जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया.

ये भी पढ़ें- Ranbir Alia Wedding: शादी के पहले कपल को Sanjay Dutt ने दी ऐसी सलाह, सुनकर शरमा गई आलिया