Biopic on Kapil Sharma Announced: निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा, जो वर्तमान में फुकरे 3 पर काम कर रहे हैं, शुक्रवार को लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा पर एक बायोपिक फिल्म का निर्देशन करेंगे। फिल्म का नाम फनकार (Funkaar) होगा। निर्माता महावीर जैन ने घोषणा की कि यह फिल्म कॉमेडी किंग के जीवन पर होगी और इसे लाइका प्रोडक्शंस के तहत बनाया जाएगा। कपिल शर्मा को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। वह लंबे समय से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। उनका शो द कपिल शर्मा शो काफी पॉपुलर है और पिछले साल इसने अपने नए सीजन के साथ वापसी की है.

निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा ने कहा, “दर्शकों के लिए भारत के सबसे प्रिय फनकार की कहानी लाने के लिए उत्सुक हूं। कपिल शर्मा”। महावीर जैन ने आगे कहा, “कपिल शर्मा के सौजन्य से अरबों लोगों को डोपामाइन की दैनिक खुराक मिलती है। हम सभी को प्यार, जीवन और हँसी चाहिए। हमें कॉमेडी सुपर स्टार कपिल शर्मा की अनकही कहानी को बड़े पर्दे पर बड़े पर्दे पर पेश करने पर गर्व है।” ध्यान देने के लिए, लाइका प्रोडक्शंस और निर्माता महावीर जैन ने राम सेतु के लिए अक्षय कुमार के साथ, संजय लीला बंसाली के साथ एक विशेष फिल्म मन बैरागी के लिए, आनंद एल राय के साथ जाह्नवी कपूर अभिनीत गुड लक जेरी के लिए सहयोग किया है, जो एक तमिल ब्लॉकबस्टर का एक रूपांतरण है। लाइका प्रोडक्शंस द्वारा, विश्वनाथन आनंद पर एक बायोपिक और कई अन्य।

लाइका ने रजनीकांत और अक्षय कुमार की विशेषता वाली सबसे महंगी भारतीय फिल्म 2.0 में से एक का भी निर्माण किया है।

कपिल शर्मा जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आने वाले हैं। उन्होंने टीजर को कपिल शर्मा के नाम से शेयर किया था: आई एम नॉट डन स्टिल। वह अपने जीवन और कई अन्य विषयों के कुछ मजेदार किस्सों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे।