Muskan Jattana: छोटे पर्दे के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आ चुकी सोशल मीडिया और सामाजिक कार्यकर्ता अब एमटीवी के मशहूर शो रोडीज के 18 सीजन में जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं, सबसे ज्यादा टीआरपी बटोरने वाले शो बिग बॉस में नजर आई मुस्कान जट्टाना को मूसेवाली के नाम से भी जाना जाता है. यही नहीं किसान आंदोलन में भी मूसेवाली वाली एक चर्चित नाम रही.

रोडीज शो का हिस्सा बनने जा रही मुस्कान ने कहा-‘रोडीज में भाग लेना वास्तव में काफी कठिन निर्णय था, क्योंकि यह मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर था, और ओटीटी के बाद, मुझे यकीन नहीं था कि रियलिटी शो मेरे लिए हैं.’

उन्होंने शो की शूटिंग के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताते हुए कहा शो के लिए शूटिंग करना उतना ही मजेदार था जितना भयंकर स्टंट करना.

मुस्कान ने इस बात का खुलासा किया की सोनू सूद के संग काम करने पर कहा सोनू सर के साथ काम करना एक ऐसा अनुभव था, जिसके लिए मैं आभारी रहूंगी और शो के लाइव होने के बाद दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं. मुस्कान जट्टाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर आप उनकी तस्वीरें देख सकते हैं, मुस्कान को दो लाख से ज्यादा लोग फॉलो भी करते हैं जबकि वह मात्र 681 लोगों को फॉलो करती हैं. मुस्कान देखने में बहुत क्यूट है उनकी तस्वीरें देख कर कोई उन्हें अपना दिल दे बैठता है. हाल ही में उन्होंने एक Reel शेयर की जिसमें सोशल मीडिया पर फैले गाना कच्चे बदाम पर डांस करती हुई नजर आ रही है, वीडियो पर काफी लाइक और कॉमेंट्स मिल चुके हैं.

गौरतलब है रोडीज का नया सीजन जल्दी ही आने वाला है, नया सीजन दक्षिण अफ्रीका में होगा जिसमें सोनू सूद शो के होस्ट के रूप में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Malaika Arora बिना ब्रा के निकली बाहर, रेड कार्पेट पर हुआ oops moment