'Bigg Boss 16' : फहमान खान आए घर से बाहर, तो सुम्बुल ने Kiss करते हुए दिया इमोशन गुडबाय

इन दिनों रियलिटी शो ‘Bigg Boss 16’ TRP की रेस में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहा है। इसका पूरा श्रेय कंटेस्टेंट्स में होने वाली लड़ाइयों और ड्रामे को दिया जा रहा है। जिन बातों को लेकर बिग बॉस के घर के अंदर सबके बीच छोटी-छोटी चीजों को लेकर लड़ाई हो रही हैं, उन्हें देखकर कभी-कभी तो दर्शक अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते।

पिछले दिनों बिग बॉस के घर में जो ड्रामा नजर आया, उसमें अर्चना की लड़ाई पहले तो धनिया पत्ती पर और फिर शालीन और टीना की लड़ाई सुम्बुल से देखने को मिली। क्योंकि इन दोनों के लिए एक्ट्रेस के पापा ने बुरे भले शब्दों का प्रयोग किया। हालांकि सलमान खान द्वारा वीकेंड के वार एपिसोड में जमकर सबकी क्लास भी लगाई गई। लेकिन इस मामले में जरा भी शांति देखने को नहीं मिली।

फहमान आए घर से बाहर

इस हफ्ते बिग बॉस के घर में एक चीज यह बहुत अच्छी हुई है, कि सुम्बुल के बेस्ट फ्रेंड और ‘ब्रो’ फहमान खान कि 2 दिन के लिए शो में एंट्री हुई है। फहमान खान, सलमान खान से भी इस बीच रूबरू हुए और सुम्बुल के चेहरे पर भी इसी बीच मुस्कुराहट देखने को मिली। जैसा की शुरुआत में ही बताया गया था, कि इस शो में बतौर वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट सलमान खान की एंट्री हो रही है, लेकिन वह सिर्फ घर के अंदर 2 दिनों के लिए ही प्रवेश करेंगे।

सुम्बुल के लिए ‘गुडबाय’ कहना हुआ मुश्किल

अब जब फहमान खान 2 दिनों के बाद घर से बाहर आए, तो उन्हें गुड बाय कहना भी सुम्बुल के लिए बहुत अधिक इमोशनल रहा।सोशल मीडिया पर इन दोनों के ‘किस’ को लेकर भी खूब चर्चाएं हो रही हैं। इनकी बॉन्डिंग से अधिक फैंस को इनकी रोमांटिक दोस्ती पसंद आ रही है। शुक्रवार के वार पर सलमान खान द्वारा सभी को बताया जाता है, कि फहमान खान इस शो में बस कुछ ही पलों के मेहमान बनकर आए थे। हालांकि बतौर वाइल्ड कार्ड वह कंटेस्टेंट जरूर आए, लेकिन बन नहीं सके। अब तो सलमान खान के घर से बाहर जाने का भी समय निकट आ गया है। उनके जाने की खबर सुनकर सुम्बुल इमोशनल हो उठती है।

Read Also:-IND vs NZ : संजू सैमसन को बाहर करने पर BCCI पर भड़क उठे फैंस