Bigg Boss 15 : कलर्स टीवी के मशहूर और सबसे विवादित शो बिग बॉस 15 के ‘वीकेंड का वार’ में कोई न कोई सेलिब्रिटी आता ही रहता है. (Bigg Boss 15) इस वीकेंड सनी लियोनी और सिंगर कनिका कपूर शो में वीकेंड का तड़का लगाने पहुंचेगीं।

मेकर्स (Bigg Boss 15) ने रविवार को आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें सनी लियोनी ने सलमान खान के साथ उनके गाने ‘धड़के दिल बार बार’ पर गजब का डांस किया। इसके बाद सलमान ने सनी लियोनी के साथ अपनी फिल्म ‘दबंग’ के ‘थप्पड़’ वाले सीन को भी रीक्रिएट किया।

वीडियो प्रोमो (Bigg Boss 15) में सलमान खान सनी लियोनी को बॉल देते हुए कहते हैं, ‘ये बॉल तुम्हें प्यार से दे रहे हैं रख लो, वरना थप्पड़ मार कर भी दे सकते हैं।’ सलमान खान की यह बात सुनने के बाद सनी लियोनी कहती हैं, ‘थप्पड़ मत मारो।’ अभिनेत्री की यह बात सुनने के बाद सलमान खान तेज से हंसने लगते हैं। सोशल मीडिया पर बिग बॉस 15 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें, सनी लियोनी पहले भी कई बार (Bigg Boss 15) ‘बिग बॉस’ में आ चुकी हैं। वह पहली बार चर्चा में तब आई थीं, जब वह ‘बिग बॉस 5’ में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई थीं। उसी दौरान सनी लियोनी को ‘जिस्म 2’ का ऑफर मिला था।