Bigg Boss 15 : छोटे पर्दे की सबसे विवादित पॉपुलर और टीआरपी बटोरने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का सीजन इन दिनों चल रहा है बिग बॉस (Bigg Boss 15) अपनी आखिरी पड़ाव पर चल रहा है और शो (Bigg Boss 15) को फिनाले में पहुंचने के लिए महज 10 दिन ही बचे हैं. शो में कुछ कंटेस्टेंट ऐसे हैं जो शुरुआत से ही डटे हुए हैं जिनमें तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा निशांत भट्ट देवोलीना भट्टाचार्य प्रतीक सहजपाल और अभिजीत बिचकुले राखी सावंत इनमें से कुछ कंटेस्टेंट ऐसे हैं जो शो के बीच में आए लेकिन कुछ कंटेस्टेंट शुरुआत से ही अपना बेस्ट देने में जुटे हुए हैं. हाल ही में बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की पहली वीआईपी बनी राखी सावंत ने विनर के नाम की अनाउंसमेंट की है जिसे सुनकर बिग बॉस (Bigg Boss 15) के फैंस दंग रह गए हैं.

हाल ही मैं शो से उमर रियाज निकल चुके हैं राखी सावंत ने करण कुंद्रा और उमर रिआज़ को समझाते हुए कहा कि उन्हें तेजस्वी से बचकर रहने की जरूरत है अगर टास्क होता है तो वह फेयर रहेंगी लेकिन अगर उम्र और करण तेजस्वी को फिनाले में लेते हैं तो वही विनर रहेंगे इसके साथ ही राखी ने करन को यह भी बताया कि तेजस्वी प्रकाश फिनाले भी तक नहीं पहुंच पाती है तो यह ट्रॉफी करण की होगी।

यह सुनकर करण ने साफ किया कि वह इस टास्क को ईमानदारी से ही खेलेंगे शो में फिनाले के लिए बस 10 दिन बचे हुए इस कंपटीशन में तेजस्वी प्रकाश ने देवोलीना भट्टाचार्य के खिलाफ बोलते हुए दो राउंड जीते थे, दरअसल एक मुकाबला हुआ था जिसमें वाद विवाद करना था अन्य कंटेस्टेंट के खिलाफ। वही शमिता शेट्टी तीनों राउंड जीतने वाली है ऐसी खबर आ रही है.